Rampur News : प्रथम ओपन नॉर्थ इंडिया चैंपियनशिप प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को कृषि राज्यमंत्री ने दिया सम्मान

UPT | कृषि राज्यमंत्री ने खिलाड़ियों को दिया सम्मान

Sep 03, 2024 20:31

रामपुर जिले के बिलासपुर में मंगलवार को संकल्प कराटे अकादमी के कराटे कोच नीरज सिंह के नेतृत्व में खिलाड़ी राज्यमंत्री के कैम्प कार्यालय पहुंचे जहां...

Rampur News : उत्तराखंड में आयोजित कराटे चैंपियनशिप में दमखम दिखाकर बिलासपुर का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को कृषि राज्यमंत्री ने सम्मान दिया साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।



रामपुर जिले के बिलासपुर में मंगलवार को संकल्प कराटे अकादमी के कराटे कोच नीरज सिंह के नेतृत्व में खिलाड़ी राज्यमंत्री के कैम्प कार्यालय पहुंचे जहां राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने बीती 25 अगस्त को उत्तराखंड के बाजपुर में प्रथम ओपन नॉर्थ इंडिया चैंपियनशिप प्रतियोगिता में उत्तराखंड के खिलाड़ी को धूल चटाकर रजत पदक जीतने वाले सबसे कम आयु के चार वर्षीय शिवांश सक्सेना, सात वर्ष आयु वर्ग में अव्यांश ने कांस्य पदक, अथर्व सिंघल रजत पदक, विआन ने सात वर्ष आयु वर्ग में कांस्य पदक, दस साल आयु वर्ग में मयंक ने कांस्य पदक और तेरह वर्ष आयु वर्ग में अभय सिंह सहित कराटे कोच नीरज सिंह को राज्यमंत्री ने अपने हाथों से मेडल पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के कामना की।

तीन सौ से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया
इस दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि बच्चों ने जीत हासिल कर बिलासपुर का ही नही पूरे जिले का नाम रोशन किया है इसलिए वह सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि बच्चें पढ़ाई के साथ साथ खेल प्रतियोगिताओं का हिस्सा जरूर बने। ताकि युवा पीढ़ी आगे बढ़ सके। कराटे कोच नीरज सिंह ने बताया कि बीती 25 अगस्त को बाजपुर के एक होटल में आयोजित इस चैंपियनशिप में सात राज्यों से आए तीन सौ से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। जबकि उनके अकादमी से छह खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर ब्लाक प्रमुख कुलवंत सिंह औलख, रोहित सक्सेना, अरविंद कुमार, संचित अग्रवाल, प्रियंका अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Also Read