Rampur News : चोरों ने तीन मकानों में लगाई कूमल, लाखों की हुई चोरी

UPT | घटना स्थल

Sep 05, 2024 18:27

रामपुर जिले के थाना भोट क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में तीन अलग-अलग मकानों की दीवारों में कूमल लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Rampur News : रामपुर जिले के थाना भोट क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में तीन अलग-अलग मकानों की दीवारों में कूमल लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में दो घरों से नगदी सहित लाखों रुपये की संपत्ति चुराई गई, जबकि तीसरे मकान में जाग होने के कारण चोर अपनी योजना को सफल नहीं बना सके। पुलिस और फॉरेंसिक टीम अब मामले की जांच में जुटी हुई है।

चोरों ने तीन मकानों में लगाई कूमल
मामला भोट थाना क्षेत्र के दरियागढ़ गांव का है। गांव के निवासी मोहम्मद रफी, जो मेहनत-मजूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है, उसने बताया कि वह शुक्रवार की रात अपने परिवार के साथ बरामदे में सो रहा था। तड़के तीन बजे के आसपास चोरों ने उसकी दीवार में कूमल लगाकर कमरे के भीतर प्रवेश किया। चोरों ने उसके कमरे में रखी सोने की अंगूठियां, चांदी की ज़ेवरी, सोने का गले का हार और अन्य कीमती सामान चुरा लिया और फरार हो गए। सुबह जब मोहम्मद रफी ने कमरे का दरवाजा खोला, तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा था और दीवार में कूमल लगा हुआ था, जिससे उसकी हालत खराब हो गई।



लाखों की संपत्ति चुराई
इसके अलावा, चोरों ने गांव के मझरा निवासी मोहनलाल के मकान में भी कूमल लगाया और वहां रखी 12,300 रुपये की नगदी चुरा ली। जबकि एक अन्य मकान, जिसे सगीर अहमद का बताया गया, में चोरों ने कूमल लगाया लेकिन परिवार के जागने के कारण वे चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे सके। भोट थानाध्यक्ष ज्योति सिंह ने घटना की जानकारी मिलने पर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और परिजनों से चुराए गए सामान की जानकारी ली। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। 

Also Read