Rampur News : एक ही परिवार के 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत, जानें कहां और कैसे हुई दुर्घटना... 

UPT | हादसे में मारे गए परिवार का फाइल फोटो।

Sep 05, 2024 00:15

रामपुर के मिलक क्षेत्र के खाता नगरिया गांव के निवासी मोहम्मद यासीन, उनकी पत्नी चमन और बेटी फिरोसीन की बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस...

Rampur News : रामपुर के मिलक क्षेत्र के खाता नगरिया गांव के निवासी मोहम्मद यासीन, उनकी पत्नी चमन और बेटी फिरोसीन की बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, रामपुर का एक परिवार उमराह के कार्यक्रम से अपने रिश्तेदारों को छोड़कर रात करीब 10 बजे घर लौट रहे थे। बाइक सवार यह परिवार जैसे ही बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में पहुंचा, तभी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने राधा कृष्ण मंदिर के पास टक्कर मार दी, जिससे रामपुर के मिलक क्षेत्र के खाता नगरिया गांव के निवासी मोहम्मद यासीन, उनकी पत्नी चमन और बेटी फिरोसीन की ठौर मौत हो गई। 

गांव में छाया मातम
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बरेली के जिला अस्पताल भेजा। घटना की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने अपने प्रियजनों के शव देख विलाप करना शुरू कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। 

Also Read