Moradabad News : महिला सिपाही की थी नदी किनारे मिली सिर कटी लाश, ये खबर आपको चौंका देगी... 

UPT | इसी जगह मिली थी महिला सिपाही ही सिर कटी लाश।

Oct 19, 2024 16:59

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे दो दिन पहले मिली महिला की सिर कटी लाश की शिनाख्त हो गई है। मृतका का नाम रिंकी था। वह पुलिस विभाग में कांस्टेबल थी। रिंकी की तैनाती इन दिनों रामपुर के...

Moradabad News : मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे दो दिन पहले मिली महिला की सिर कटी लाश की शिनाख्त हो गई है। मृतका का नाम रिंकी था। वह पुलिस विभाग में कांस्टेबल थी। रिंकी की तैनाती इन दिनों रामपुर के महिला थाने में थी। रामपुर के महिला थाने में तैनात रिंकी करीब 15 दिनों से गायब थी। उसके मायके वालों ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में रिंकी के पति पर बेटी की हत्या कर लाश छुपा देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या कहती है पुलिस
एसपी सिटी ने बताया कि महिला सिपाही रिंकी रामपुर के महिला थाने में तैनात थी। जबकि उसका पति सोनू कुमार रामपुर में ही स्पेशल ब्रांच (इंटेलिजेंस यूनिट) में तैनात है। रिंकी और सोनू कुमार दोनों ही बिजनौर जिले के रहने वाले हैं। दोनों की पोस्टिंग रामपुर में ही थी। बेटी के गायब होने के बाद उसके मायके वालों ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में उसके कांस्टेबल पति सोनू कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और दूसरे दस्तावेज रामपुर की सिविल लाइंस पुलिस के सुपुर्द कर दिए गए हैं। वहां पहले से इस मामले में केस दर्ज है। इसलिए इस केस की विवेचना अब रामपुर पुलिस ही करेगी। रामपुर पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी पुलिसकर्मी सोनू कुमार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

Also Read