अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो : बोले- झूठ की हद तो देखिए, सपा का बोलकर बीजेपी की रैली में ले जाया जा रहा

UPT | अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

May 24, 2024 11:04

लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं और अब केवल दो चरण का मतदान बाकी है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। सत्ता की लड़ाई रैलियों के जरिए आरोप-प्रत्यारोप तक पहुंच गई है। छठे चरण का मतदान कल यानी 26 मई को होने वाला है। वोटरों को लुभाने में जुटे नेता एक दूसरे पर भाड़े के समर्थक होने का आरोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में सपा प्रमुख अखिलेश ने बीजेपी पर ...

UP Politics : समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर शुक्रवार सुबह एक वीडियो शेयर किया है साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टीं पर यह आरोप भी लगाया है कि सपा के नाम पर लोगों को बीजेपी की रैली में ले जाया जा रहा है। अखिलेश यादव ने पोस्ट कर लिखा- 'भाजपा के झूठ की हद तो देखिए कि भोली-भाली जनता को ये कहकर भाजपा वालों की रैली में ले जाया जा रहा है कि सपा की रैली-सभा में जाना है। इसका मतलब साफ़ है कि जनता भाजपा के साथ नहीं है।' 

आने वाली है इंडिया गठबंधन की सरकार
उन्होंने आगे लिखा कि जनता का ये ग़ुस्सा बता रहा है कि छठे और सातवें चरण में भाजपा कितनी बुरी तरह हारने जा रही है और ‘इंडिया गठबंधन’ की सरकार आने वाली है। 
  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति कहता दिखाई दे रहा है कि हमको अध्यक्ष जी ने बोला था कि अखिलेश की रैली में चलना है लेकिन अभी पता चला है कि अमित शाह की रैली में ले जा रहे हैं। इस व्यक्ति का कहना है कि अगर हमको पता होता कि अमित शाह की रैली में जाना है तो हम तैयार ही न होते।

पीएम का बयान- सपा कांग्रेस के लोग रैली में लोगों को लाने का ठेका देते हैं
बता दें कि इससे पहले बीजेपी भी आरोप लगा चुकी है कि सपा कांग्रेस वाले रैली में लोगों को लाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देते हैं। पीएम मोदी बुधवार को श्रावस्ती में थे, यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित कर कहा था कि कल मैं एक वीडियो देख रहा था जिसमें लोग भाग रहे थे और स्टेज पर चढ़ रहे थे तो मैंने पूछा कि ये हंगामा क्यों हो रहा है? तो उन्होंने बताया कि सपा कांग्रेस के लोग रैली में लोगों को लाने का ठेका देते हैं, प्रति व्यक्ति पैसा देते हैं, लेकिन उन्होंने पैसा नहीं दिया तो लोग भागकर मंच पर चढ़ गये थे।  

सपा ने प्रतिक्रिया दी-लाखों युवा स्वत: ही अखिलेश यादव को सुनने आ रहे
पीएम के इस बयान के बाद गुरुवार को सपा और कांग्रेस प्रतिक्रिया दी है। सपा प्रवक्ता मनोज काका ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा था कि लाखों युवा स्वत: ही अखिलेश यादव को सुनने आ रहे हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से पीएम के बयान को लेकर कहा गया कि  ख़ैर जो भी है, नरेंद्र मोदी ने आख़िरकार यह तो मान ही लिया कि INDIA वाले आ रहे हैं।
 

Also Read