Lok Sabha Elections 2024 : केशव प्रसाद मौर्य आज महराजगंज और देवरिया में करेंगे रैली, जानें जनसभा से पहले क्या कहा 

UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

May 25, 2024 10:30

महराजगंज में सातवें चरण में होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इसी सिलसिले में शनिवार को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महराजगंज में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद देवरिया में ...

Deputy CM Keshav Prasad Maurya Rally : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का शनिवार को महराजगंज में आगमन होगा। डिप्टी सीएम सिसवा विधानसभा के बापू शताब्दी इंटर कॉलेज जहदा के खेल मैदान में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पर भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के पक्ष में 63 लोकसभा की जनता से वोट की अपील करेंगे ।

सुबह 11:00 बजे पहुंचेंगे 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार सुबह 11:00 बजे पहुचेंगे। डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। बाबू शताब्दी इंटरमिडिएट कॉलेज, जहदा में दोपहर 12:25 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं उनकी दूसरी जनसभा देवरिया लोकसभा क्षेत्र में है। यहां वे नगर पंचायत दुधई कुशीनगर में दोपहर 02:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।
 
400 पार करके ही लेंगे दम
महराजगंज पहुंचने से पहले डिप्टी सीएम ने शनिवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक के बाद सात पोस्ट किए हैं। उन्होंने सबसे पहले एक्स पर लिखा-जीत की ओर बढ़ रहे हैं हम,400 पार करके ही लेंगे दम।

यूपी की 14 सीटों में तीसरी बार मोदी सरकार
इसके बाद दूसरे पोस्ट कर लिखा-लोकसभा चुनाव के 6 वें चरण में 58 में सर्वाधिक सीटें भाजपा गठबंधन जीत रहा है। यूपी की 14 सीटों में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए मतदान हो रहा है। 4 जून को 400 पार । 
  मतदाताओं से वोट देने की अपील
तीसरी पोस्ट में डिप्टी सीएम ने मतदाताओं से वोट देने की अपील कर लिखा-पहले मतदान, फिर जलपान। आज, लोकसभा आम चुनाव- 2024 के अंतर्गत छठवें चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। मैं उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी लोकसभाओं के समस्त मतदाताओं से आवाहन व अपील करता हूं कि आप सभी अपने मताधिकार की ताकत को पहचाने और जनहित एवं राष्ट्रहित के लिए समर्पित सरकार को चुनें।

भाजपा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ
इसके बाद एक और पोस्ट कर लिखा-भाजपा ग़रीबों किसानों युवाओं महिलाओं के साथ,गुंडों अपराधियों भ्रष्टाचारियों के खिलाफ । तीसरी बार मोदी सरकार। डिप्टी सीएम ने एक्स पर आगे लिखा कि भाजपा ग़रीबों किसानों युवाओं महिलाओं के साथ, गुंडों अपराधियों भ्रष्टाचारियों के खिलाफ।
 

भारत को सुपर पावर बनाना है और दुनिया को रास्ता दिखाना है।@narendramodi@BJP4India@BJP4UP#LokSabhaElections2024#PhirEkBaarModiSarkar#4JuneKo400Paar#RisingIndia pic.twitter.com/g15XtPctdi

— Keshav Prasad Maurya (मोदी का परिवार) (@kpmaurya1) May 25, 2024 हर घर पर सोलर पैनल लगाए जाएंगे 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक और पोस्ट कर लिखा कि देश के लोगों के घरों का बिजली का बिल शून्य करने के लिए प्रधानमंत्री सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना के तहत हर घर पर सोलर पैनल लगाए जाएंगे और अतिरिक्त बिजली को सरकार खरीदेगी ताकि यह लोगों की आमदनी का माध्यम भी बन सके। उन्होंने आगे लिखा कि भारत को सुपर पावर बनाना है और दुनिया को रास्ता दिखाना है।

Also Read