मनोज तिवारी का पंजाब सरकार पर हमला : कहा- देखूंगा कौन सा कांग्रेसी यूपी-बिहार के लोगों को रोकता है

UPT | मनोज तिवारी का पंजाब सरकार पर हमला

May 28, 2024 12:19

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने मंगलवार को मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि मैं भी देखता हूं कि आज कौन सा कांग्रेसी बिहार और यूपी वालों को घुसने से रोकता है। बिहार यूपी वाले इन लोगों को इनकी औकात बताएंगे।

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। अंतिम चरण में 1 जून को 8 राज्यों की 57 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी। सभी दल एक-दूसरे से खुद को बेहतर साबित कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। एनडीए और इंडिया गठबंधन के नेताओं के बीच जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। इसी बीच मंगलवार को एनडीए के लिए प्रचार करने पटना पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ-साथ INDI गठबंधन के सभी लोगों को हमारा बिहार और उत्तर प्रदेश उनको औकात बताएगा

कांग्रेस को वोट नहीं मिलना चाहिए
भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "मैं पंजाब जा रहा हूं जहां कांग्रेस ने कहा है कि बिहार उत्तर प्रदेश के लोगों को घुसने नहीं देंगे। आज मैं जा रहा हूं देखता हूं कि कौन कांग्रेसी है जो घुसने से रोकता है। जो कांग्रेस बिहार उत्तर प्रदेश के लिए अपने सांसदों से इस तरह के बयान दिलाती है ऐसे कांग्रेस को बिहार में एक वोट नहीं मिलना चाहिए।"
  इंडिया गठबंधन में बजेगी लठ 
उन्होंने आगे कहा कि मैं बिहार के लोगों से प्रार्थना करता हूं कि 4 जून के बाद इनके(INDIA गठबंधन) अंदर को लठ बजने वाली है उसकी कल्पना हम सभी कर सकते हैं। आज हम पंजाब जा रहे हैं। या तो तेजस्वी बाबू गठबंधन तोड़ दें नहीं तो कांग्रेस के साथ-साथ INDI गठबंधन के सभी लोगों को हमारा बिहार उत्तर प्रदेश उनको औकात बताएगा। 

Also Read