राहुल और अखिलेश की संयुक्त जनसभा : देवरिया, कुशीनगर और वाराणसी में प्रत्याशी के समर्थन में मांगेंगे वोट

UPT | राहुल और अखिलेश की संयुक्त जनसभा

May 28, 2024 11:45

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को तीन शहरों में संयुक्त जनसभा करेंगे। पहली जनसभा कुशीनगर के पडरौना में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के समर्थन में होगी। इसके बाद देवरिया में ...

Rahul-Akhilesh Rally : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को तीन शहरों में संयुक्त जनसभा करेंगे। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए दोनों नेता मंगलवार को देवरिया, कुशीनगर  और वाराणली में जनसभा करेंगे। संयुक्त जनसभा के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोपहर 12.20 बजे  कुशीनगर पहुंचेंगे।

पहली जनसभा कुशीनगर में
राहुल गांधी और अखिलेश यादव की पहली जनसभा कुशीनगर के पडरौना में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के समर्थन में होगी। इसके बाद राहुल और अखिलेश की दूसरी संयुक्त जनसभा बराव कस्बा, देवरिया में होगी। दोनों दोपहर 1:50 बजे यहां पहुंचेंगे और कांग्रेस के बांसगांव प्रत्याशी सदल प्रसाद के पक्ष में जनसभा करेंगे। यहां दोनों दोपहर 2.40 बजे तक रहेंगे।

तीसरी जनसभा कुशीनगर में
अखिलेश और राहुल की तीसरी जनसभा शाम 4:50 बजे वाराणसी के रोहनिया में होगी। दोनों नेता यहां कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में मतदाताओं से उन्हें वोट देने की अपील करेंगे। बता दें कि वाराणसी से बीजेपी की ओर से पीएम मोदी उम्मीदवार हैं। कांग्रेस के अजय राय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी हैं।

Also Read