6th Phase Voting : लोगों ने झूठ, नफरत और दुष्प्रचार को खारिज कर दिया, सोनिया-राहुल ने वोटिंग के बाद बोला हमला

UPT | सोनिया-राहुल ने वोटिंग के बाद बोला हमला

May 25, 2024 11:57

राहुल गांधी ने कहा-मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया। आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए।

Lok Sabha Election 6th Phase Voting : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरणों में लोगों ने झूठ, नफरत और दुष्प्रचार को खारिज कर दिया और अपने जीवन से जुड़े वास्तविक मुद्दों को प्राथमिकता दी। उन्होंने लोगों से शनिवार को छठे चरण के चुनाव में बड़ी संख्या में बाहर आने और अपने अधिकारों और अपने परिवार के भविष्य के लिए मतदान करने का आग्रह किया।

स्याही लगी उंगलियां दिखाते हुए तस्वीर भी की पोस्ट
राहुल गांधी और उनकी मां, पूर्व कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने नई दिल्ली में एक मतदान केंद्र पर मताधिकार का प्रयोग किया। अपना वोट डालने के बाद, राहुल गांधी ने सोनिया गांधी के साथ अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की।
  राहुल गांधी ने एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में कहा, "पहले पांच चरणों के मतदान में आपने झूठ, नफ़रत और दुष्प्रचार को नकार कर अपने जीवन से जुड़े ज़मीनी मुद्दों को प्राथमिकता दी है। "

आपका हर वोट लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेगा
आज छठे चरण का मतदान है और आपका हर वोट यह सुनिश्चित करेगा कि: युवाओं के लिए 30 लाख खाली सरकारी पदों पर भर्ती और 1 लाख रुपये साल की पहली नौकरी पक्की योजना शुरू हो जाए। गरीब परिवार की महिलाओं के खातों में 8,500 रुपए महीना आने लगे। किसान कर्ज़ मुक्त हों और उन्हें फसल पर सही MSP मिले।  मजदूरों को 400 रुपये का दैनिक मेहनताना मिले। आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा। 

लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया
"मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया। आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए।"
 

#WATCH | "We are keeping aside our grievances and casting votes for our Constitution and democracy...'Mujhe iss baat par garv hai'..." says Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra when asked about Rahul Gandhi voting for AAP and Arvind Kejriwal voting for Congress in the… pic.twitter.com/TyUulu4gCX

— ANI (@ANI) May 25, 2024 प्रियंका ने कहा- सावधान और लोकतंत्र बचाने के लिए कर रहे हैं वोट
वहीं राहुल गांधी के आप को वोट देने और अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस को वोट देने के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "हम अपनी शिकायतों को एक तरफ रख रहे हैं और अपने संविधान और लोकतंत्र के लिए वोट डाल रहे हैं। मुझे इस बात पर गर्व है।"

प्रियंका गांधी के बच्चों ने डाला वोट 
दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित अटल आदर्श स्कूल में वोट डालने पहुंचे कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बेटे रेहान राजीव वाड्रा और बेटी मिराया वाड्रा ने वोट डालने के बाद मीडिया से बात की। कांग्रेस महासचिव के बेटे रेहान ने वोट डालने के बाद मीडिया से कहा, "यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। मैं सभी युवाओं से संविधान बचाने और सकारात्मक बदलाव के लिए वोट करने का अनुरोध करता हूं।" 
 

#WATCH दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा ने वोट डालने के बाद कहा, "यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। मैं सभी युवाओं से संविधान बचाने और सकारात्मक बदलाव के लिए वोट करने का अनुरोध करता हूं।"

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की बेटी मिराया… pic.twitter.com/1OCdsKBgkb

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 25, 2024
मिराया वाड्रा की अपील-बाहर आकर वोट करें, बदलाव का हिस्सा बनें
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की बेटी मिराया वाड्रा ने मतदान के बाद कहा,"मैं कॉलेज से केवल वोट डालने के लिए आई हूं। हर किसी को बाहर आना चाहिए और वोट करना चाहिए। बाहर आकर वोट करें। बदलाव का हिस्सा बनें।" 

Also Read