पूर्व विधायक हैं नफे सिंह : हरियाणा में नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या, जान से मारने की मिली थी धमकी

UPT | हरियाणा में नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या

Feb 25, 2024 23:01

पूर्व विधायक और आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Short Highlights
  • नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या
  • दो बार के विधायक रहे हैं नफे सिंह
  • घटना में सुरक्षाकर्मी की भी मौत
New Delhi : हरियाणा के बहादुरगढ़ में पूर्व विधायक और इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली माकर हत्या कर दी गई है। इस घटना में नफे सिंह और उनके सुरक्षाकर्मी की मौत हुई है। घटना के वक्त वह अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उन पर बदमाशों ने करीब 40-50 राउंड फायरिंग की थी।

मिल रही थी जान से मारने की धमकी
जानकारी के मुताबिक, नफे सिंह राठी को पहले से ही जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस संबंध में उनके लिए सरकार से सुरक्षा भी मांगी गई थी, लेकिन नहीं मिली। उन पर पहले भी छोटे-मोटे हमले हुए हैं। मामले में सीआईए और एसटीएफ की टीम जांच कर रही है। झज्जर के एसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

आई-10 कार में आए थे हमलावर
नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान आई-10 कार सवार कुछ बदमाश उनका पीछा कर रहे थे। जब नफे सिंह की गाड़ी बराही फाटक के पास पहुंची, तो बदमाशों ने उन पर 40-50 राउंड फायरिंग की। घटना में दो अन्य लोग घायल है, जिनका आईसीयू में इलाज चल रहा है।

दो बार के विधायक हैं नफे सिंह राठी
नफे सिंह राठी हरियाणा विधानसभा में दो बार विधायक चुनकर जा चुके हैं। उन्होंने रोहतक से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था। इस घटना के बाद पुलिस हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमला संपत्ति विवाद में हुआ है। लेकिन पुलिस को इसमें किसी गैंग के शामिल होने का भी शक है।

Also Read