राज्यसभा चुनाव 2024 : पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी रामजी लाल सुमन को वोट किया

UPT | पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी रामजी लाल सुमन को वोट किया।

Feb 27, 2024 13:03

सपा के टिकट पर विधायक बनीं अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी रामजी लाल सुमन को वोट किया। इस बीच पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव के साथ हुई  हॉट टॉक पर बोला कि मैं उनसे झगड़ कर बात कर सकती हूं।

Short Highlights
  • डॉ. पल्लवी पटेल अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की नेता हैं
  • वह अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की बेटी हैं

 

Lucknow News : पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी रामजी लाल सुमन को वोट किया। हालांकि पल्लवी सोमवार को समाजवादी पार्टी के भोज में नहीं आई थीं। मंगलवार को भी उनकी सपा मुखिया से असहज करने वाली बात हुई थी, पर वोट सपा को दिया।

अखिलेश यादव पर  हक है मेरा : पल्लवी पटेल
कौशाम्बी से सपा विधायक पल्लवी पटेल बोलीं, मैंने खुलकर और दिखा कर सपा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन को वोट किया। अखिलेश यादव से सुबह  हॉट टॉक पर बोलीं मैं झगड़ कर ही हक लेती हूं। मेरा उन पर हक है, मैं उनसे झगड़ कर बात कर सकती हूं। अखिलेश यादव के उस बयान कि उनकी भी अंतरात्मा जग गई तो क्या कहूं? इस सवाल पर पल्ल्वी ने दोहराया उन पर मेरा हक, मेरा उन पर हक है।
 
केशव प्रसाद मौर्य को हराया था
बता दें कि पल्लवी पटेल अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की नेता हैं। वह अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की बेटी हैं। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में सिराथू से उत्तर प्रदेश विधान सभा की वर्तमान सदस्य हैं। 2022 के उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में डॉ. पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा और सिराथू में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को 7,337 मतों के अंतर से हराया था।

Also Read