Prayagraj News : कोचिंग संचालक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, पुलिस से भी बदसलूकी...

UPT | कोचिंग संस्थान में संचालक को धमकाते हुए बदमाश।

Sep 12, 2024 12:54

संगमनगरी प्रयागराज में एक कोचिंग सेंटर में अराजक तत्वों के हंगामें और धमकी देने का मामला सामने आया है। कोचिंग संचालक ने शहर के जार्जटाउन थाने में चार नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों पर एक करोड़...

Short Highlights
  • 4 सितंबर को भी धमकी देकर मांगी थी 50 लाख की रंगदारी।
  • 10 सितंबर को दोगारा 15 से 20 लोग आए और धमकी देते हुए रंगदारी मांगी।
Prayagraj News : संगमनगरी प्रयागराज में एक कोचिंग सेंटर में अराजक तत्वों के हंगामें और धमकी देने का मामला सामने आया है। कोचिंग संचालक ने शहर के जार्जटाउन थाने में चार नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने की एफआईआर दर्ज कराई है। मामला टैगोर टाउन के एग्ज़ामपुर कोचिंग का है, जहां यूपी एसआई और एसएससी के अलावा तमाम कंपटीशन की तैयारी कराई जाती है। कोचिंग संचालक ने योगी सरकार से भी इंसाफ की मांग की है।  

ये है पूरा मामला
कोचिंग के संचालक विवेक के मुताबिक, इससे पहले 4 सितंबर को भी कुछ लोग आए थे और धमकी देने के साथ 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। इस बात को इन्होंने हल्के में लिया और मज़ाक समझकर टाल दिया। 10 सितंबर को दो दर्जन से ज्यादा लोग एक साथ आये और गाली गलौंज करने लगे। जिससे कोचिंग के बच्चे और स्टाफ घबरा गए। उसके बाद उन लोगों ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी और न देने पर कोचिंग सेंटर को जलाने की धमकी दी। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन, पीआरवी के सिपाहियों के सामने भी सब बदतमीजी पर उतारू थे। उनका कहना था कि हम तुमको भी देख लेंगे और पुलिस को भी।

आरोपियों की तलाश में पुलिस
इस घटना के बाद कोचिंग संचालक विवेक ने जार्जटाउन थाने में चार नामजद और 15 से 20 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

Also Read