सपा प्रमुख के बयान पर बीजेपी विधायक का पलटवार : सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- अखिलेश यादव हिंदू विरोधी हैं

UPT | सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर जताई आपत्ति

Sep 05, 2024 16:35

प्रयागराज में रेलवे के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी विधायक और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। । उन्होंने कहा, गोरखपुर में हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एक महत्वपूर्ण मठ है। अखिलेश यादव उसी पवित्र स्थल पर बुलडोजर चलाने की बात कर रहे हैं...

Short Highlights
  • बीजेपी विधायक और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर किया पलटवार
  • अखिलेश यादव द्वारा सरकार बदलने पर बुलडोजर गोरखपुर में चलवाने के बयान पर किया पलटवार
  • सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- अखिलेश यादव को हिंदुओं से नफरत क्यों है 
Prayagraj News : समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के गोरखपुर में बुलडोजर चलाने के बयान पर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। यह विवाद तब शुरू हुआ जब अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है, तो वे गोरखपुर में बुलडोजर चलाएंगे। इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

गोरखपुर में हिंदुओं की आस्था से जुड़ा मठ है
प्रयागराज से भाजपा विधायक और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यादव के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, "गोरखपुर में हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एक महत्वपूर्ण मठ है। अखिलेश यादव उसी पवित्र स्थल पर बुलडोजर चलाने की बात कर रहे हैं, जो हिंदुओं की आस्था का केंद्र है।"

क्या अखिलेश यादव को हिंदुओं से नफरत है?
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा मुखिया की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा, "क्या अखिलेश यादव को हिंदुओं से नफरत है? उन्हें हिंदुओं की भावनाओं से इतनी चिढ़ क्यों है?" उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अखिलेश यादव भेड़ियों द्वारा किए गए हमलों के लिए गायों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जो उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।

अपराधियों और माफियाओं का समर्थन देने का आरोप
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आरोप लगाया कि सपा प्रमुख गुंडों और माफियाओं के समर्थन में खड़े होते हैं। भाजपा नेता ने यह भी पूछा कि अखिलेश यादव को अपराधियों और माफियाओं का समर्थन करने की क्या आवश्यकता है। उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव स्पष्ट रूप से हिंदू विरोधी हैं, इसीलिए वे गोरखपुर में हिंदुओं की आस्था के प्रतीक पर बुलडोजर चलाने की बात कर रहे हैं। वे लगातार गुंडों और माफियाओं के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।"  

Also Read