कौशांबी पुलिस महकमे में हड़कंप : ट्रैफिक इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

UPT | ट्रैफिक इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

Oct 15, 2024 18:36

यह कार्रवाई पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान हुई, जब पांडेय ने एक ट्रक चालक से 5 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। एंटी करप्शन टीम शिकायतकर्ता के साथ ट्रक में बैठकर मौके पर पहुंची और उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया...

Short Highlights
  • कौशांबी पुलिस महकमे में हड़कंप
  • ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार
  • एंटी करप्शन की टीम का सदस्य था ट्रक चालक
Kaushambi News : कौशांबी में ट्रैफिक इंस्पेक्टर के द्वारा रिश्वत लिए जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। बता दें कि कौशांबी के ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश पांडेय को प्रयागराज की एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान हुई, जब पांडेय ने एक ट्रक चालक से 5 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। एंटी करप्शन टीम शिकायतकर्ता के साथ ट्रक में बैठकर मौके पर पहुंची और उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया।

जानकारी छिपाने की कोशिश
वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी छुपाने की कोशिश की। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि एंटी करप्शन टीम कमलेश पांडेय को कहां ले गई है। वहीं, मंगलवार सुबह पश्चिम शरीरा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग की और कई गाड़ियों के चालान भी काटे।



ट्रक चालक बनकर आई थी एंटी करप्शन टीम
जिसके बाद, ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश पांडेय ने भी चौराहे पर चेकिंग शुरू की। इस दौरान उन्होंने एक ट्रक को रोका और उसके दस्तावेजों की जांच की, तब ट्रक चालक ने उन्हें गाड़ी छोड़ने के लिए 5 हजार रुपए का ऑफर दिया। बताया जा रहा है कि वो ट्रक चालक, एंटी करप्शन टीम का ही एक सदस्य था, जिसने रिश्वत के रंग लगे नोट ट्रैफिक इंस्पेक्टर देकर उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
दूसरी तरफ, इस मामले की सच्चाई से इनकार करते हुए स्थानीय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बड़े पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जांच एजेंसियां स्वतंत्र रूप से काम करती हैं और उनके कार्यों में कोई हस्तक्षेप नहीं होता। जानकारी के अनुसार, एंटी करप्शन की टीम ट्रैफिक पुलिस कमलेश को गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज महाकुंभ 2025 : मेले में पर्यटक ले सकेंगे सारी जानकारी, 40 स्थानों पर बनाए जाएंगे सूचना केंद्र

Also Read