प्रतापगढ़ में संगम : भाजपा से उम्मीदवार घोषित होने के बाद जनता से रूबरू हुए सांसद

UPT | भाजपा उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता

Mar 10, 2024 14:45

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। वहीं घोषित उम्मीदवार भी जनता के बीच खुद को रूबरू कराने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में प्रतापगढ़ से...

Pratapgarh News : लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। वहीं घोषित उम्मीदवार भी जनता के बीच खुद को रूबरू कराने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में प्रतापगढ़ से भाजपा उम्मीदवार को टिकट मिलने के बाद रविवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। जहां उनका रायबरेली बॉर्डर पर कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ वर्तमान सांसद और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता ने क्षेत्र में जुलूस भी निकाला। 

जनता के बीच भाजपा उम्मीदवार 
प्रतापगढ़ जिले में जनता के बीच पहुंचे वर्तमान सांसद और भाजपा उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता द्वारा निकाला गया जुलूस रामपुर खास विधानसभा से होते हुए सदर इलाके में पहुंचा। जहां जगह-जगह कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद संगम लाल गुप्ता मीडिया से भी रूबरू हुए और उन्होंने कहा की आज प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृव में लगातार देश का विकास हो रहा है। टिकट मिलने पर उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा नेतृव के प्रति आभार व्यक्त किया।

संगम लाल का बड़ा दावा
उन्होंने कहा की आज प्रत्येक वर्ग का भाजपा सरकार में विकास हो रहा है और देश की 140 करोड़ जनता मोदी का परिवार है। उन्होंने कहा की इस बार भाजपा 400 के पार का लक्ष्य लेकर चल रही है और पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनने जा रही है। सपा के उम्मीदवार द्वारा चुनाव लड़ने की बात पर संसद संगम लाल ने कहा कि सभी पार्टी की अपनी एक नीति होती है और उसके तहत जो भी चुनाव मैदान में आ रहा है, उन सभी का स्वागत है। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीट जीतने का भी दावा किया।

Also Read