Pratapgarh News : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तत्वाधान में होली मिलन, आपसी सद्भाव के साथ रहने की सीख

UPT | होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

Mar 31, 2024 23:17

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई रानीगंज के तत्वाधान में रविवार को होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रानीगंज के पदाधिकारी व सदस्यों के साथ हुई बैठक में संगठन की मजबूती के साथ पत्रकारों की समस्याओं पर भी विचार किया गया।

Pratapgarh news : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई रानीगंज के तत्वाधान में रविवार को होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रानीगंज के पदाधिकारी व सदस्यों के साथ हुई बैठक में संगठन की मजबूती के साथ पत्रकारों की समस्याओं पर भी विचार किया गया।

सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर गले मिलकर एक दूसरे को होली की बधाई दी। मुख्य अतिथि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रंजन त्रिपाठी ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार खबरों की निष्पक्षता से कोई समझौता न करें। ग्रामीण पत्रकारों के साथ किसी भी प्रकार का उत्पीड़न का मामला आता है तो संगठन उनके साथ खड़ा है। उन्होंने संगठन की मजबूती और पत्रकारों को आपसी सद्भाव के साथ रहने और होली की बधाई दी। बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्र ने कहां कि संगठन ग्रामीण पत्रकारों के साथ सदैव साथ है।

इस दौरान संरक्षक राजेंद्र तिवारी, ग्रापए इकाई पट्टी के अध्यक्ष बालेंद्र भूषण पांडेय, डॉ जलजमणि दुबे, प्रेस क्लब रानीगंज के अध्यक्ष रवींद्र धर दुबे, उपजा अध्यक्ष बच्चा मिश्रा, राकेश पांडेय, डॉ जीवन प्रकाश दुबे, प्रमोद दुबे, महेंद्र तिवारी, दिनेश मिश्र, अवनीश मिश्रा, अशोक सिंह, अनुपम पांडेय, नीतीश तिवारी, पुष्पेंद्र सिंह, रोहित पांडेय, राम प्रकाश पांडेय रुस्तम आदि मौजूद रहे। संचालन महामंत्री सौरभ सिंह ने किया।

Also Read