Pratapgarh News : समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य को दिल्ली में मिला सम्मान, सेवा कार्यों से क्लब को मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान

UPT | समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य को दिल्ली में मिला सम्मान

Sep 06, 2024 00:38

एलायंस क्लब इंटरनेशनल की कोर्ड बैठक दिल्ली के होटल द लोह्रोद में संपन्न हुई, जिसमें समाजसेवी और क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य को उनके उल्लेखनीय सेवा कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

Pratapgarh News : एलायंस क्लब इंटरनेशनल की कोर्ड बैठक दिल्ली के होटल द लोह्रोद में संपन्न हुई, जिसमें समाजसेवी और क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य को उनके उल्लेखनीय सेवा कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता क्लब की इंटरनेशनल प्रेसिडेंट सरिता वर्मन ने की, जिन्होंने रोशनलाल के द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना की और कहा कि उनके सेवा कार्यों ने क्लब को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान दी है।

समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य को मिला सम्मान
बैठक में रोशनलाल उमरवैश्य ने पिछले 5 महीनों में किए गए सेवा कार्यों की एक विस्तृत रिपोर्ट इंटरनेशनल प्रेसिडेंट को सौंपी। इस रिपोर्ट में क्लब द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक कार्यों का विवरण दिया गया, जिनमें पौधरोपण, दिव्यांगों की सहायता, 'बेलकम बिटिया' अभियान, सैनिक भाइयों को राखी भेजना, वृद्धाश्रम में सेवा कार्य आदि शामिल थे। इन सभी कार्यों की प्रशंसा करते हुए सरिता वर्मन ने कहा, "रोशनलाल उमरवैश्य अब क्लब के रोल मॉडल बन चुके हैं, और उनके द्वारा किए गए सेवा कार्यों का अनुसरण सभी को करना चाहिए।"

रोशनलाल के कार्यों की सराहना की
इस अवसर पर क्लब के फाउंडर सतीश लखोटिया, पूर्व प्रेसिडेंट तृप्ता कौर जुनेजा, पूर्व चेयरमैन के.जी. अग्रवाल, इंटरनेशनल सेक्रेटरी शैलेंद्र सिंह, पूर्व सेक्रेटरी सुभाष मंगला, और अन्य गणमान्य सदस्य भी उपस्थित थे। सभी ने रोशनलाल के कार्यों की सराहना की और उन्हें प्रेरणादायक बताया। 

शुभचिंतकों और क्लब के सदस्यों ने बधाई दी
रोशनलाल उमरवैश्य को इस सम्मान से नवाजे जाने की खबर मिलते ही उनके शुभचिंतकों और क्लब के सदस्यों ने बधाई दी। बधाई देने वालों में डॉ. दयाराम मौर्य 'रत्न', राजीव कुमार आर्य, आनंद मोहन ओझा, शिवेश शुक्ला, परमानंद मिश्रा, छेदीलाल, देवानंद, संतोष कुमार, आशीष कुमार, विवेक कुमार, आदर्श उमरवैश्य, रेखा उमरवैश्य, पूनम गुप्ता, अर्चना खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल और डॉ. शाहिदा प्रमुख थे। सभी ने रोशनलाल के योगदान को सराहा और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Also Read