फूलपुर पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष : इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को दी बधाई, 23 अक्टूबर को होगा मुजतबा सिद्दीकी का नामांकन

UPT | समीक्षा बैठक करते प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल

Oct 19, 2024 18:30

फूलपुर उपचुनाव में इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी मुजतबा सिद्दीकी के नाम की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए फूलपुर पहुंचे...

Prayagraj News : फूलपुर उपचुनाव में इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी मुजतबा सिद्दीकी के नाम की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए फूलपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा के हर चुनावी रणनीति का जवाब फूलपुर की जनता देगी। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुजतबा सिद्दीकी को पार्टी का घोषित प्रत्याशी बनने पर बधाई दी और राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अखिलेश यादव के सिपाही के रूप में चुनावी प्रक्रिया में पूरी तत्परता के साथ जुट जाएं।

'विधानसभा की जीत के अंतर को बढ़ाना है'
सपा एमएलसी डॉ मानसिंह यादव ने कहा कि यह चुनाव सरकार बनाने का तो नहीं है लेकिन जनता के उम्मीदों पर नकारा साबित हो चुकी भाजपा सरकार को हिलाने का अवसर है। नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि गत लोकसभा चुनाव में लगभग 18 हजार मतों से जीती हुई विधानसभा की जीत के अंतर को बढ़कर 50 हजार से अधिक करना होगा।



'भाजपा के विचारों के खिलाफ लड़ाई'
इस अवसर पर फूलपुर के उम्मीदवार मुजतबा सिद्दीकी ने बताया कि उनका नामांकन आगामी 23 अक्टूबर को जिला कचहरी में होगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने उन पर विश्वास जताते हुए चुनाव लड़ने का अवसर दिया है। वह अपने और पार्टी के सम्मान की रक्षा के लिए पूरी कोशिश करेंगे। मुजतबा सिद्दीकी ने स्पष्ट किया कि उनकी लड़ाई अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों के खिलाफ नहीं, बल्कि भाजपा के विचारों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कांशीराम के बाद, मुलायम सिंह यादव को उन्होंने हमेशा सर्वोपरि माना है। उनका लक्ष्य पार्टी की विचारधारा और सम्मान की रक्षा करना है।

Also Read