Saharanpur News : इमरान मसूद की जीत के बाद सड़कों पर हुड़दंग, 50 अज्ञात और 5 के खिलाफ नामजद मुकदमा

UPT | इमरान मसूद

Jun 06, 2024 16:10

चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थकों ने पांच जून की शाम 150 से अधिक बाइकों पर सवार होकर अंबाला रोड पर ऐसा तांडव मचाया कि आसपास के घरों में दहशत फैल गई। 

Saharanpur News : लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद इंडी गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थकों ने बुधवार शाम अंबाला रोड पर जमकर हुड़दंग मचाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाइकों से स्टंट किए जा रहे हैं। बता दें कि सहारनपुर के ही एक व्यक्ति ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। चौकाने वाली बात यह है कि यह हुड़दंग कुतुबशेर थाने के सामने हुआ।

जीत के बाद सड़कों पर हुड़दंग
चार जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आया था। जिसमें सपा कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने लगभग 64 हजार वोटों से भाजपा के राघव लखनपाल को मात दी थी। तीसरे नंबर पर बसपा के माजिद अली रहे, जिन्हें 180353 वोट हासिल हुए। चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थकों ने पांच जून की शाम 150 से अधिक बाइकों पर सवार होकर अंबाला रोड पर ऐसा तांडव मचाया कि आसपास के घरों में दहशत फैल गई। 

थाने के सामने किया हुड़दंग
बाइकों पर सवार युवकों का काफिला कुतुबशेर थाने के सामने हूटिंग करते हुए और महिलाओं को अश्लील इशारे करते हुए निकला। पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही, लेकिन कुछ नहीं कर पाई। सहारनपुर शहर के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की है।

पुल‍िस ने किया मुकदमा दर्ज
मामले में सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए 50 अज्ञात लोगों और 5 नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ये वीडियो चार जून की देर रात का है। चुनाव के नतीजे के बाद कुछ युवक हंगामा कर रहे थे। उधर, शामली और मुजफ्फरनगर में भी प्रतिबंध के बावजूद सपा समर्थकों ने जुलूस निकलकर हुड़दंग मचाया था।

Also Read