मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर : भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार

UPT | सड़क हादसे में 4 की मौत

Sep 12, 2024 11:19

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर गुरुवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में सुबह लगभग चार बजे...

Muzaffarnagar News : दिल्ली-देहरादून हाइवे पर गुरुवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में सुबह लगभग चार बजे हुई। ट्रक से कार की भिड़ंत के कारण यह हादसा हुआ। जिसमें अलीगढ़ जनपद के रहने वाले चार व्यक्तियों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।


चार लोगों की हुई मौत
इस हादसे के समय गौंडा कस्बा से रेडीमेड व्यापारी केदारनाथ के लिए एक अर्टिगा गाड़ी (एचआर 30 एए 2922) से जा रहे थे। इस गाड़ी में राहुल कौशिक, जुगल, बबलू वार्ष्णेय, विपिन उर्फ भोला, ग्रीन वार्ष्णेय, राजू और मंगेराम सवार थे। घटना के अनुसार सुबह करीब चार बजे गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे के दौरान ग्रीन, विपिन, जुगल और राहुल बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया। इनमें से ग्रीन, विपिन, जुगल और राहुल को मृत घोषित कर दिया गया। बबलू समेत अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठे थे।

मृतकों के घर पर लोगों का लगा तांता
हादसे की खबर मिलते ही पूरा कस्बा शोक में डूब गया। स्थानीय निवासियों ने बाजार बंद कर दिए और मृतकों के घर पर लोगों का तांता लग गया। मृतकों के परिवारजन मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार जुगल और विपिन की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी और उनकी अचानक मौत ने परिवार और पूरे कस्बे को गहरा दुख पहुंचाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को अस्पताल भेजने की प्रक्रिया पूरी की गई। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Also Read