Muzaffarnagar News : भांजे के साथ मामा नहीं कर पाया कुकर्म तो पांच साल के बालक का गला रेत दिया

UPT | मामा ने अपने पांच साल के भांजे की गला रेतकर हत्या कर दी

Oct 18, 2024 09:21

सीओ नई मंडी रूपाली राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी बालक को कुकर्म के इरादे से ले गए थे। दोनों से पूछताछ जारी है।

Short Highlights
  • घर के बाहर से खेलते हुए गायब हुआ था विशाल
  • बेचारी मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
  • मासूम का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी मामा ने अपने पांच साल के भांजे की गला रेतकर हत्या कर दी है। मामा भांजे के साथ कुकर्म करना चाहता था। असफल होने पर उसने मासूम विशाल का गला रेत दिया। घटना गांव गांव बहादरपुर की है। मासूम बालक का शव गन्ने के खेत में मिला है। पुलिस ने आरोपी मामा व उसके एक साथी को हिरासत में लिया है। एसएसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

गांव बहादरपुर में नाना प्रभु के यहां गया था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव मेघाखेड़ी के रहने वाले सुनील का पांच साल का बेटा विशाल दशहरा मेला देखने के लिए गत शनिवार को मां बालेश के साथ सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बहादरपुर में नाना प्रभु के यहां गया था।

12 बजे तक विशाल घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू
उसके बाद कल बृहस्पतिवार सुबह लगभग आठ बजे खाना खाकर वह घर के बाहर खेल रहा था। दोपहर 12 बजे तक विशाल घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। दोपहर बाद बालक का शव गांव निवासी सुनील के गन्ने के खेत में मिला। विशाल की गला रेतकर हत्या की गई थी। बालक की हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी अभिषेक सिंह, एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत व सीओ रूपाली राय मौके पर पहुंचीं।

आरोपी बालक को कुकर्म के इरादे से ले गए थे
सीओ नई मंडी रूपाली राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी बालक को कुकर्म के इरादे से ले गए थे। दोनों से पूछताछ जारी है। एसएसपी ने बताया कि मृतक बालक के रिश्ते के मामा बहादरपुर निवासी अजय व उसके साथी को हिरासत में लिया है। मौके से हत्या में प्रयुक्त ब्लेड व आरोपी मामा की शर्ट का कटा कपड़ा बरामद हुआ है। मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।
 

Also Read