Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के मोरना में 10 ब​करियों की गला रेतकर नृशंस हत्या, पांच के खिलाफ तहरीर

UPT | मुजफ्फरनगर।

Jul 01, 2024 23:54

मौके से दो बकरिया गायब थी। बकरियों का गला रेतकर और पेट फाड़कर हत्या कर दी गई थी। मौके पर चारों और खून देख सुहेब की चीख निकल गई।

Short Highlights
  • सुबह चारा डालने पहुंचा मालिक तो मृत मिली बकरियां
  • ककरौली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 
  • बकरियों के क्षत विक्षत शव इधर-उधर पड़े मिले
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के मोरना में दस बकरियों की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई है। घटना का पता उस समय चला जब मालिक बकरियों को चारा डालने के लिए पहुंचा। सभी बकरियों के क्षत विक्षत शव इधर-उधर बिखरे पड़े हुए थे। घटना मोरना के ककराौली थाना क्षेत्र के गांव कम्हेडा की है। जहां दस से अधिक बकरियों की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई है। बकरियों के मालिक ने घटना की जानकारी पहले ग्रामीणों को दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची ककरौली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीडि़त ने गांव के पांच आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। 

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई
थाना ककरौली क्षेत्र के कम्हेडा गांव निवासी सुहेब सुबह अपनी बकरियों को चारा डालने घेर में गया था। वह जब घेर में पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी 10 बकरियों के शव क्षत-विक्षत इधर-उधर पड़े थे। मौके से दो बकरिया गायब थी। बकरियों का गला रेतकर और पेट फाड़कर हत्या कर दी गई थी। मौके पर चारों और खून देख सुहेब की चीख निकल गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। 

बकरियों के शवों का पोस्टमार्टम
बकरियों की हत्या की सूचना पर ककरौली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाया। बकरियों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें गड्ढे में दबा दिया गया। सीओ रवि शंकर मिश्रा ने मामले में जांच पड़ताल कर कार्यवाही की बात कही है। 

Also Read