Muzaffarnagar News : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर जिंदा जले दंपति, दमकल मौके पर

UPT | बड़ी खबर।

Aug 14, 2024 03:04

हादसे के बाद लगी ट्रक में आग के कारण दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लंबा जाम लग गया। वाहनों की लाइनें कई किलोमीटर तक पहुंच गईं। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया और दिल्ली-देहरादून हाईवे पर  लगे जाम को खुलवाया

Short Highlights
  • दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक बिजली के खंभे से टकराया
  • हादसे से ट्रक में लगी भीषण आग 
  • सड़क किनारे खड़े बाइक सवार दंपति आए चपेट में 
Delhi-Dehradun highway fire : मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रोड़ी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। बिजली के खंभे से टकराने पर बिजली के तार टूटकर ट्रक के ऊपर गिर गए। जिससे निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई। ट्रक का केबिन ने देखते ही देखते आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान हाईवे किनारे खड़े बाइक सवार दंपती के भी आग की चपेट में आ गए और जिंदा जल गए।

हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे
हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की। घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया। राहत कार्य जारी है। हादसे में जले दंपति को जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां पर उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हादसे के बाद दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लगा जाम
हादसे के बाद लगी ट्रक में आग के कारण दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लंबा जाम लग गया। वाहनों की लाइनें कई किलोमीटर तक पहुंच गईं। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया और दिल्ली-देहरादून हाईवे पर  लगे जाम को खुलवाया है। 

Also Read