Muzaffarnagar News : गांगन नदी में मिला भोपा के हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्नी का शव, बेटियों ने की शिनाख्त

UPT | नदी में मिला भोपा के हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्नी का शव

Oct 11, 2024 08:59

पुलिस की जांच में उनके रहने की जगह नहीं लिखी हुई है। मृतक दंपती की बेटी पूनम ने हल्दौर थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें कहा था कि पांच दिन पहले उसके पिता और मां को राजवीर नाम का व्यक्ति अपहरण कर ले गया था।

Short Highlights
  • मृतक दंपती की बेटी ने अपहरण की दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
  • पुलिस ने मरने का कारण डूबने से हुई मौत को बताया 
  • परिजनों का आरोप अपहरण का मार दिया दोनों को 
Muzaffarnagar News : सहारनपुर क्षेत्र के गांगन नदी में मिला भोपा के हिस्ट्रीशीटर और उसकी पत्नी का शव था। शवों की पहचान बेटियों ने की हैं। पोस्टपोर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबने से सामने आया है। बता दें इस मामले में मृतक हिस्ट्रीशट की बेटी ने हल्दौर में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  

शवों की शिनाख्त पति पत्नी के रूप में
गांगन नदी में मिले महिला और पुरुष के शवों की शिनाख्त पति पत्नी के रूप में हैं। मृतक मुजफ्फरनगर के भोपा थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है। जो बिजनौर के नगीना में चल रहे एक केस में वांछित था। पोस्टपोर्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत का कारण डूबने से बताया गया है। इस मामले में मृतक दंपती की बेटी ने हल्दौर में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दोनों हल्दौर क्षेत्र में कहीं रह रहे थे
नहटौर थाना क्षेत्र में देर शाम गांव सिकंदरपुर के सामने गांगन नदी में महिला व पुरुष के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। दोनों शवों की मोर्चरी पहुंचकर मृतकों की बेटी पूजा व पूनम ने शिनाख्त अपने पिता सोमपाल पुत्र गेंदा सिंह और मां बेबी निवासी गांव भौकरहेड़ी थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में की थी। पुलिस के मुलाबिक सोमपाल भोपा थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा था। उस पर पहले से मुकदमे दर्ज हैं। दोनों हल्दौर क्षेत्र में कहीं रह रहे थे। 

अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज
पुलिस की जांच में उनके रहने की जगह नहीं लिखी हुई है। मृतक दंपती की बेटी पूनम ने हल्दौर थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें कहा था कि पांच दिन पहले उसके पिता और मां को राजवीर नाम का व्यक्ति अपहरण कर ले गया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शवों का पोस्टमार्टम कराया गया तो जिसमें डूबने की वजह से मौत होना सामने आया है। मृतक दंपती का बेटा राहुल पिछले दिनों बिजनौर के नगीना थाने में दर्ज हुए केस में जेल था। कुंडल लूट के केस में मृतक वांछित था। इनकी मौत कैसे हुई, पुलिस इसको सुलझाने का प्रयास कर रही है। 

Also Read