युवती ने पिता के दोस्त पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप : परिवार ने पहले नकारा, फिर दिखाया वीडियो

UPT | Symbolic Photo

Sep 05, 2024 15:08

20 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता रोडवेज में संविदाकर्मी हैं और आरोपी जुबैर आलम, जो सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारी है, उनका दोस्त है। जुलाई के पहले सप्ताह में, जुबैर ने उसे अपने साथ ले जाने का बहाना बनाया...

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में एक युवती ने अपने पिता के एक पुराने दोस्त द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोपी, जो पूर्व रोडवेज कर्मचारी और युवती के परिवार का करीबी है, ने इस घटना को अंजाम दिया। जब युवती ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बताया, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने उसे डांट दिया। युवती ने किसी तरह आरोपी के मोबाइल से इस अपराध का वीडियो रिकॉर्ड किया और अपनी बहनों को भेजा। इसके बाद परिजनों ने आरोपी जुबैर आलम के खिलाफ वनभूलपुरा थाने में मामला दर्ज कराया।



20 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता रोडवेज में संविदाकर्मी हैं और आरोपी जुबैर आलम, जो सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारी है, उनका दोस्त है। जुलाई के पहले सप्ताह में, जुबैर ने उसे अपने साथ ले जाने का बहाना बनाया, यह कहते हुए कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है। पिता ने बेटी को विश्वास के साथ भेज दिया। आरोप है कि बस में यात्रा करते समय जुबैर ने युवती के साथ अश्लील हरकत की और नई बस्ती पहुंचने के बाद रात में उसके साथ दुष्कर्म किया।

यौन उत्पीड़न का शिकार हुई युवती 
19 जुलाई को जब युवती ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बताया, तो उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। पिता ने उसे 13 अगस्त को फिर से आरोपी के घर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवती ने शुरुआत में तो आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की, लेकिन बाद में लगातार यौन उत्पीड़न का शिकार होती रही। परिवार को यकीन दिलाने के लिए युवती ने आरोपी के मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे अपनी बहनों और आरोपी की पत्नी को भेजा।

वनभूलपुरा पुलिस स्टेशन के एसओ नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 351 (2), 352, 64(2) एफ और 64(2) एम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read