मुजफ्फरनगर न्यूज : बोर्ड बैठक में 9 सभासदों ने जताया विरोध, आठ मिनट में 27 प्रस्ताव पास

UPT | नगर पालिका परिषद

Mar 17, 2024 00:17

शनिवार को नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक हुई। इस दौरान सभासदों के हंगामे के साथ ही एजेंडे में शामिल सभी 27 प्रस्ताव पास किये गए। नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में...

Short Highlights
  • 22 मिनट देरी से शुरू हुई बैठक
  • बैठक में 9 सभासदों ने जताया विरोध
Muzaffarnagar News : शनिवार को नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक हुई। इस दौरान सभासदों के हंगामे के साथ ही एजेंडे में शामिल सभी 27 प्रस्ताव पास किये गए। नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में 22 सभासद मौजूद रहे, जबकि 03 सभासद गैर हाजिर रहे। केवल 08 मिनट की बैठक की कार्रवाई पूरी कर ली गई। बैठक के दौरान नौ सभासद सभी प्रस्ताव के विरोध में रहे। जबकि प्रस्तावों को पास करने में 13 सभासदों ने अपनी सहमति दी।  

22 मिनट देरी से शुरू हुई बैठक
चेयरमैन शाहनवाज अली ने नगर पालिका परिषद बोर्ड बैठक की अध्यक्षता की। बताया जा रहा है कि निर्धारित समय से लगभग 22 मिनट देरी से बोर्ड बैठक देरी से शुरू हुई। अधिशासी अधिकारी राकेश कुमार ने करीब 5 मिनट प्रस्ताव पढ़े ही थे कि चेयरमैन ने उन्हें रोक दिया। चैयरमैन ने कहा कि सभी सभासदों के पास एजेंडे की कॉपी है, जिसको प्रस्ताव का विरोध हो, वह दर्ज करा सकता है।

इन लोगों ने जताया विरोध
बैठक में 9 सभासदों मनीषा, संतोष, विकास कौशिक, असद खान, प्राची वर्मा, अमित त्यागी, पुष्पा रानी, अजय भुर्जी, सौरभ जैन ने अपना विरोध जताया। ईओ (EO) ने कहा कि सभी प्रस्ताव पास किए गए हैं, जबकि कुछ सभासदों ने हंगामा किया था।

Also Read