मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा : ट्रक की टक्कर से 22 वर्षीय युवक की मौत, चालक फरार

फ़ाइल फोटो | सुहैल

Oct 14, 2024 01:35

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद, मृतक के परिवार ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा कर दिया...

Short Highlights
  • मुजफ्फरनगर में ट्रक ने युवक को मारी टक्कर
  • युवक की मौके पर मौत
  • घटना के बाद ट्रक चालक फरार
Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र में बड़ौत रोड पर एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब वह सड़क पार कर रहा था तब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद, मृतक के परिवार ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा कर दिया।

घटना के बाद चालक फरार
दरअसल, शनिवार रात को 22 वर्षीय सुहैल पुत्र सलीम, जो पास के गांव का निवासी था, सड़क पार कर रहा था। इस दौरान एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई की।



पुलिस ने शांत कराया हंगामा
वहीं पुलिस के द्वारा दी गई सूचना पर मृतक के परिजन मोर्चुरी पहुंचे और चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, जिसके बाद स्थिति शांत हो पाई। कोतवाली बुढ़ाना के इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- आरएमपीएसयू का पहला दीक्षांत समारोह : उपराष्ट्रपति धनखड़ और आनंदीबेन पटेल होंगी शामिल, मेधावी छात्रों को करेंगे सम्मानित

Also Read