मुजफ्फरनगर में तंबाकू पर विवाद : युवक की छाती में भाला घोंप कर भागा आरोपी, तीन पर मुकदमा दर्ज

UPT | रविवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Sep 22, 2024 18:35

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में तंबाकू को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि युवक की छाती में भाला घोंप दिया। युवक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती...

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में तंबाकू को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि युवक की छाती में भाला घोंप दिया। युवक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने तीन भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। 



यह है पूरा मामला
दुकानदार राजवीर कश्यप (48) शनिवार रात अपनी परचून की दुकान पर बैठा था। गांव के तीन युवक उसके पास आए और तंबाकू मांगने लगे। तंबाकू लेने के बाद किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। इतने में आरोपी अपने घर गया और भाला लेकर आया। आरोपी ने राजवीर कश्यप की छाती में भाला घोंप दिया और भाग गया। परिजन गंभीर हालत में राजवीर को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक राजवीर के परिजनों ने गांव के ही तीन भाइयों टिल्लू,दीपक और मंगू के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

Also Read