मुजफ्फरनगर न्यूज : राकेश टिकैत बोले- किसी भी दल के नेता का प्रचार-प्रसार ना करें कार्यकर्ता

UPT | बैठक करते राकेश टिकैत

Mar 22, 2024 18:29

जिले के महावीर चौक स्थित भारतीय किसान यूनियन के कार्यालय पर यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की...

Muzaffarnagar News : जिले के महावीर चौक स्थित भारतीय किसान यूनियन के कार्यालय पर यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होने सभी कार्यकर्ताओं से आगामी लोक सभा चुनाव में किसी भी दल के नेता का प्रचार-प्रसार ना करने और संगठन के विस्तार के लिए कार्य करने के लिए कहा है।

कार्यकर्ता चुनाव से दूरी बनाकर रखें
बैठक के दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी संगठन के सभी लोग आगामी लोकसभा चुनाव से दूरी बनाकर रखें। इसके अलावा उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाकियू का कोई भी कार्यकर्ता किसी भी दल के नेता का प्रचार प्रसार न करे। इस दौरान उन्होने कार्यकर्ताओं से अपने संगठन के विस्तार के लिए कार्य करने के लिए कहा।

गांव-गांव में इकाई का गठन
बैठक के दौरान उन्होने संगठन के लोगों से कहा कि गांव-गांव में इकाई का गठन किया जाए और संगठन के विस्तार के लिए कार्य किया जाए। इस दौरान गांव गांव में सदस्यता अभियान चलाकर लगभग 50 हजार से अधिक किसानों को संगठन से जोड़ने का काम करें। उन्होने कहा कि संगठन के सभी लोग आंदोलन के लिए हमेशा तैयार रहें। इस दौरान बैठक का संचालन जिला महासचिव सुमित पचेंडा ने किया। मौके पर पुरकाजी के चेयरमैन जहीर फारूकी, धीरज लाटियान, भरतवीर आर्य, सतेंद्र ठाकुर महासचिव ओमपाल मलिक, रणधोल राठी, मंडल अध्यक्ष नवीन राठी, जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Also Read