शामली में बेखौफ हुए बदमाश : दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर 40 लाख रुपये लूटे, बैंक में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

UPT | शामली में बेखौफ हुए बदमाश

Oct 01, 2024 19:53

एक बैंक में एक बदमाश दोनों हाथों में तमंचा लिए घुस गया। उनसे मैनेजर की कनपटी पर बंदूक रख दी और धमकी देकर 40 लाख रुपये मंगवाए। इसके बाद बदमाश उन पैसों को लेकर बाइक से फरार हो गया

Short Highlights
  • शामली में बेखौफ हुए बदमाश
  • गन प्वाइंट पर 40 लाख लूटे
  • बैंक में घुसकर की वारदात
Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं, इसकी एक बानगी देखिए। यहां एक बैंक में एक बदमाश दोनों हाथों में तमंचा लिए घुस गया। उनसे मैनेजर की कनपटी पर बंदूक रख दी और धमकी देकर 40 लाख रुपये मंगवाए। इसके बाद बदमाश उन पैसों को लेकर बाइक से फरार हो गया। बदमाश ने अपना चेहरा तक नहीं ढक रखा था।

मूक दर्शक बने रहे ग्राहक
बैंक मैनेजर पर जब बदमाश ने बंदूक तान दी, तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे गन दिखाया। लेकिन मैनेजर ने नीचे करवा दिया। इसके बाद बदमाश ने कहा कि जो भी रुपये हैं, वो ले आओ। डरे मैनेजर ने कैशियर को पैसे लाने के लिए कहा। बदमाश पैसे लेकर अपनी बाइक पर जाकर बैठा और फरार हो गया। इस पूरी घटना के दौरान किसी ने वहां आवाज तक नहीं उठाई।



30 मिनट तक बैंक में था बदमाश
बदमाश करीब 30 मिनट तक बैंक में मौजूद रहा। उसने लोगों के हाथ ऊपर करवा दिए थे। बैंक में इस वक्त करीब 20 ग्राहक थे, मगर न तो किसी ने पुलिस को सूचित किया, न ही बदमाश को रोकने की कोशिश की। बदमाश बैंक स्टाफ को गन प्वाइंट पर ही गेट तक ले गया और फरार हो गया। दिन दहाड़े 40 लाख रुपये की डकैती से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

अखिलेश ने सरकार को घेरा
इस पूरे मसले पर अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि 40 लाख की सरेआम लूट का वीडियो भी सच है और यही भाजपा राज में यूपी में क़ानून-व्यवस्था का सच भी है। बैंक में लूट की सूचना पर एसपी रामसेवक गौतम, एएसपी संतोष कुमार सिंह, शहर कोतवाली व आदर्श मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Also Read