शामली में भाजपा सभासद का आरोप : चेयरमैन ने दी जान से मारने की धमकी, एनसीआर दर्ज

UPT | शामली

Oct 05, 2024 13:53

वार्ड 16 के सभासद अनिल कुमार उपाध्याय ने चेयरमैन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया है कि उनकी जान को खतरा है...

Short Highlights
  • शामली में नगर पालिका चेयरमैन और बीजेपी सभासदों के बीच विवाद
  • चेयरमैन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला
Shamli News : शामली नगर पालिका के चेयरमैन अरविंद संगल और भाजपा के पांच सभासदों के बीच बढ़ती खींचतान ने एक नया मोड़ ले लिया है। वार्ड 16 के सभासद अनिल कुमार उपाध्याय ने चेयरमैन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया है कि उनकी जान को खतरा है। यह मामला अब गंभीर रूप धारण करता जा रहा है।

झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी
अनिल उपाध्याय के अनुसार, वे और उनके चार साथी सभासद नगर पालिका में विभिन्न घोटालों के खिलाफ समय-समय पर अधिकारियों को शिकायत करते रहे हैं। इन शिकायतों के कारण चेयरमैन संगल नाराज हो गए हैं और उन पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उपाध्याय ने बताया कि चेयरमैन उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं, जिससे उन्हें खतरे का सामना करना पड़ रहा है।



क्या बोले चेयरमैन संगल?
दूसरी तरफ, चेयरमैन संगल ने आरोप लगाया है कि उपाध्याय और अन्य सभासदों के बीच व्यक्तिगत दुश्मनी है। उनके अनुसार, यह धमकी का आरोप झूठा है और वे उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। संगल ने भी इन सभासदों के खिलाफ पहले से ही शिकायत दर्ज कराई है। अरविंद संगल ने हाल ही में सभासदों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें गुड्डन जैसा हश्र करने की धमकी दी है। इस संबंध में उन्होंने पहले ही कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई बार हो चुकी है शिकायतें
अनिल उपाध्याय और अन्य सभासदों का दावा है कि उन्होंने नगर पालिका में घोटालों के खिलाफ 10 से अधिक बार शिकायतें की हैं। उनका इरादा अब डीएम से मिलकर फिर से इस मामले की जानकारी देने का है। इस तरह के आरोप-प्रत्यारोपों ने नगर पालिका की स्थिति को और भी तनावपूर्ण बना दिया है।

ये भी पढ़ें- अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

Also Read