Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरोह के दो बदमाशों को लगी गोली, तीन गिफ्तार

UPT | मुजफ्फरनगर के चरथावल पुलिस और पशु तस्कर गिरोह के बीच मुठभेड़

Jul 02, 2024 13:35

दूसरी को दधेडू के जंगल में छिपाकर रखा गया था। इस भैंस सहित पशुओं तस्कर गिरोह के तीन सदस्य पिकअप में लेकर बेचने जा रहे थे

Short Highlights
  • चरथावल पुलिस और तस्करों के बीच हुई मुठभेड़
  • एक भैंस सहित दो पशु व तमंचे, नकदी बरामद
  • चोरी की भैंस को दधेडू के जंगल में छिपाकर रखा 
Muzaffarnagar Police Encounter : मुजफ्फरनगर के चरथावल पुलिस और पशु तस्कर गिरोह के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पशु तस्कर गिरोह के दो सदस्यों के पैर में पुलिस की गोली लगी और वो घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गोली लगने से घायल दोनों सदस्यों को अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस ने एक पिकअप, एक भैंस सहित दो पशु व तमंचे तथा 33 हजार रुपए बरामद किए है।

भैंस को पशु तस्कर अपने साथ ले गए
सीओ सदर राजू साव ने बताया कि 23 जून की रात लुहारी खुर्द से दो भैंस चोरी हो गई थी। एक भैंस को पशु तस्कर अपने साथ ले गए थे। दूसरी को दधेडू के जंगल में छिपाकर रखा गया था। इस भैंस सहित पशुओं तस्कर गिरोह के तीन सदस्य पिकअप में लेकर बेचने जा रहे थे।

गिरोह ने तितावी क्षेत्र में भी पशु चोरी की घटना की हुई है
रास्ते में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें छपार थाने के गांव खानपुर निवासी आशू उर्फ आस मोहम्मद व जिशान पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पशु तस्कर गिरोह का ​तीसरा साथी चरथावल निवासी रिहान को भागते हुए पकड़ा गया। इस गिरोह ने तितावी क्षेत्र में भी पशु चोरी की घटना की हुई है। घायल आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों घायलों के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है।
 

Also Read