Muzaffarnagar News : कोर्ट के बाहर भिड़ गईं दो महिलाएं, अर्धनग्न अवस्था में लड़ीं, वीडियो वायरल

UPT | कोर्ट के बाहर भिड़ गईं दो महिलाएं।

Sep 05, 2024 21:06

मुजफ्फरनगर कोर्ट के बाहर दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट ने सभी का ध्यान खींचा है। घटना इतनी गंभीर थी कि दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए और अर्धनग्न अवस्था में झगड़ा करती रहीं।

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर कोर्ट के बाहर दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट ने सभी का ध्यान खींचा है। घटना इतनी गंभीर थी कि दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए और अर्धनग्न अवस्था में झगड़ा करती रहीं। इस पूरी घटना का वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल से बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे यह तेजी से वायरल हो गया।

केस को वापस न लेने को लेकर हुआ विवाद
घटना नई मंडी पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले अलमासपुर क्षेत्र की बताई जा रही है। विवाद की शुरुआत एक केस को वापस न लेने को लेकर हुई थी। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया, जिसके परिणामस्वरूप महिलाओं ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। इस झगड़े में दोनों महिलाएं इतनी उत्तेजित हो गईं कि उन्होंने एक-दूसरे के बाल भी खींचे।



अर्धनग्न अवस्था में लड़ीं
लड़ाई के दौरान दोनों महिलाएं अर्धनग्न हो गईं और आसपास खड़े लोग इसे देखने के बजाय वीडियो बनाने में व्यस्त रहे। एक महिला की कुर्ती पूरी तरह से फट गई, जबकि दूसरी महिला के कपड़े भी इसी तरह फट गए। हंगामा बढ़ने पर कुछ लोगों ने आकर पहली महिला के ऊपर तौलिया डाल दिया, लेकिन यह झगड़ा जारी रहा।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अलग किया। पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि यह झगड़ा एक लंबित केस को लेकर हुआ था और आगे की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बन गई है, और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Also Read