स्कूली छात्रों से भरी बस पर कई राउंड फायरिंग : इलाके में फैली दहशत, पुलिस से कार्रवाई करने की मांग

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Aug 24, 2024 17:57

देवबंद में छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस पर बाइक सवार बदमाशों ने मकबरा गांव के पास कई राउंड फायरिंग कर दी।

Short Highlights
  • छात्रों से भरी बस पर कई राउंड फायरिंग
  • आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
  • युवती पर टिप्पणी किए जाने से थे नाराज
Saharanpur News : देवबंद में छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस पर बाइक सवार बदमाशों ने मकबरा गांव के पास कई राउंड फायरिंग कर दी। घटना में किसी छात्र को गंभीर चोटें तो नहीं आईं, लेकिन विद्यार्थियों में भारी दहशत फैल गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया और पूरे इलाके में सुरक्षा के लिए गश्त बढ़ा दी गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए त्वरित कार्रवाई की जा रही है।

बस में सवार थे 20 बच्चे
बस चालक रवि कुमार ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की दोपहर 1:10 बजे दिवालहेड़ी गांव के बच्चों को छोड़ने के लिए जा रहा था। बस में करीब 20 बच्चे सवार थे। जैसे ही बस मकबरा गांव के पास रजबाहे पर पहुंची, बुलेट और बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने बस को रुकवाने की कोशिश की। चालक रवि ने साहसिकता दिखाते हुए बस को तेजी से भगाया, लेकिन बदमाशों ने छात्रों पर कई राउंड फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में बस की बॉडी और बोनट पर गोलियां लगीं, जिससे छात्रों में अफरा-तफरी मच गई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
फायरिंग के बाद बदमाश बस का पीछा करते हुए कुछ दूर तक आए, लेकिन फिर फरार हो गए। बस चालक रवि कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि 11वीं कक्षा के छात्र नकुल ने बताया कि एक हमलावर का नाम बसंत है और वह हैदरपुर का निवासी है। यह जानकारी पुलिस के लिए महत्वपूर्ण है और इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी की प्रक्रिया में जुटी है।

युवती पर टिप्पणी किए जाने से थे नाराज
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवकों ने किसी युवती पर किए गए कमेंट्स के प्रतिशोध के रूप में इस फायरिंग को अंजाम दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके और छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

Also Read