Saharanpur News : आसिफ ने आशीष बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, निकाह न करने पर दी धमकी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 16, 2024 01:52

सहारनपुर से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां नकुड़ कस्बा की रहने वाली एक युवती ने दो युवकों पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने...

Saharanpur News : सहारनपुर से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां नकुड़ कस्बा की रहने वाली एक युवती ने दो युवकों पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।



क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित युवती ने कस्बे के मोहल्ला जोगियान का रहने वाले आसिफ और कुल्हेड़ी का रहने वाले मोहसीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आसिफ ने अपना नाम आशीष बताकर उससे मित्रता कर ली। जब दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई तो धोखे से उसे अपने साथी मोहसीन के कंप्यूटर सेंटर पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उसने अपने साथी की मदद से आपत्तिजनक वीडियो बना ली। जब कुछ दिन बाद उसके बारे असलियत पता चला तो युवती दंग रह गई। आशीष का असली नाम आसिफ होने का पता चला तो उसने आरोपी के साथ बातचीत करना बंद कर दिया। युवती का कहना है कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करते हुए 50 हजार रुपये हड़प लिये। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का दबाव बनाने लगा।

निकाह न करने पर जान से मारने की धमकी
पीड़िता ने आरोप लगाया कि चार दिन पूर्व उक्त दोनों आरोपियों ने धोबियों वाली गली से जाते समय उसे जबरन मोहसीन के कंप्यूटर सेंटर के अंदर खींच लिया। धर्म परिवर्तन कराकर निकाह न करने पर जान से मारने की धमकी दी। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read