महिला कॉन्स्टेबल के साथ बीच सड़क पर मारपीट : मामूली बात पर स्कूटी से गिराकर पीटा, वर्दी भी फाड़ी

UPT | महिला कॉन्स्टेबल के साथ सड़क पर मारपीट

Sep 27, 2024 15:21

सहारनपुर में आरपीएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में सिपाही की वर्दी भी फट गई। लेडी कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट करने वाली एक महिला ही थी

Short Highlights
  • महिला कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट
  • स्कूटी से गिराकर की पिटाई
  • आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
Saharanpur News : सहारनपुर में आरपीएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में सिपाही की वर्दी भी फट गई। लेडी कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट करने वाली एक महिला ही थी। मौके पर पहुंचे आरपीएफ और जीआरपी के जवानं ने दोनों को अलग किया। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला जिले के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है। यहां रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर एक राहगीर महिला अपने 5 साल के बच्चे के साथ जा रही थी। तभी पीछे से स्कूटी पर आ रही आरपीएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने उसे रोड से हटकर चलने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और राहगीर महिला ने हाथापाई शुरू कर दी।



स्कूटी से गिराकर की पिटाई
राहगीर महिला ने लेडी कॉन्स्टेबल को स्कूटी से नीचे गिरा दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसने लेडी कॉन्स्टेबल के बाल नोंचे और जमीन पर गिराकर लात-घूंसे बरसाने लगी। इस मारपीट में लेडी कॉन्स्टेबल की वर्दी भी फट गई। लेडी कॉन्स्टेबल लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही। कुछ लोगों ने महिला को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं मानी।

महिला के साथ 5 साल का बच्चा
लोगों के मुताबिक राहगीर महिला के साथ एक 5 साल का बच्चा भी था। सूचना पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने दोनो को अलग किया और मामला शांत कराया। पुलिस आरोपी महिला को थाने ले आई, जहां वह अपने पति या पिता का नाम नहीं बता पाई। कहा जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Also Read