शामली न्यूज : नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 11, 2024 20:09

जिले की कांधला थाना पुलिस ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोप में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...

Shamli News : जिले की कांधला थाना पुलिस ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोप में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने घटना को कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेजा है।

दो युवकों पर बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप
जानकारी के अनुसार, शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने बीती 30 मार्च को शिकायत करते हुए दो युवकों पर उसकी नाबालिक बेटी को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया था। पीड़ित पिता ने शिकायत की थी कि बिलासपुर निवासी अंकित और बुच्चाखेड़ी कैराना निवासी मोनू उर्फ अरूण उसकी नाबालिक को बहला-फुसलाकर घर से ले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करते हुए नाबालिग की तलाश शुरू कर दी थी। 

पुलिस ने दोनो को जेल भेजा
किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी और दबिश दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर घटना में शामिल दोनों आरोपियो को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस टीम ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से किशोरी को भी बरामद किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ नाबालिक को बहला फुसला कर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के मामले में पकड़े गए दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Also Read