शामली नगर पालिका में चले लात-घूसे : बोर्ड बैठक में विधायक और पुलिस के सामने सभासदों में मारपीट, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

UPT | शामली नगर पालिका में हंगामा

Dec 29, 2023 00:10

शामली नगर पालिका में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब बोर्ड बैठक में सभासदों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। यह मारपीट 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की चर्चा के दौरान हुई है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 

Shamli : शामली नगर पालिका में आज उस वक्त हंगामा मच गया जब बोर्ड बैठक में सभासदों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। यह मारपीट 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की चर्चा के दौरान हुई है। इस घटना का वीडियो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शेयर किया है।

विधायक, अध्यक्ष और पुलिस के सामने चले लात-घूसे
मामला शामली नगर पालिका परिषद का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम नगर अध्यक्ष अरविंद संगल और विधायक प्रसन्न चौधरी बोर्ड बैठक ले रहे थे। बैठक में पुलिस भी मौजूद थी। उसी दौरान दो सभासदों के बीच विकास कार्यो को लेकर विवाद हो गया।विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों सभासदों में मारपीट शुरू हो गई।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पर मौजूद पार्षद दोनों को एक दूसरे से बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों आपे से बाहर हो जाते हैं और जमकर मारपीट करने लगते हैं। इस घटना का वीडियो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि जब इलाके में विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में क्या होता। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि समीक्षा बैठक के दौरान खुद अपनी सुरक्षा का प्रबंध करें।

कोतवाली प्रभारी बीच बचाव करते नजर आ रहे
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्रि बीच बचाव करते भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बोर्ड बैठक में बार्ड नम्बर 8 से सभासद अजीत निर्वाल अपने वार्ड की समस्या एवं पूर्व में पास हुए 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यो की बात कर रहे थे।
 

Also Read