Shamli News : शामली में चारा लेने गई दलित महिला की हत्या, अर्द्धनग्न हालत में शव मिला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

UPT | शामली में दलित महिला की हत्या के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

Aug 23, 2024 19:55

ग्रामीणों ने कहा कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है जाम नहीं खोलेंगे। मृतका का पति मजदूरी करता है।

Short Highlights
  • गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रखकर दो घंटे जाम लगाया
  • हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया 24 घंटे का समय 
  • गांव में पशुओं के लिए चारा लेने खेत में गई थी दलित महिला 
Shamli Crime News : शामली में पशुओं के लिए चारा लेने गई दलित महिला की चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। महिला का शव खेत में अर्धनग्न हालात में पड़ा मिला है। महिला के कान से कुंडल गायब हैं। दलित महिला की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने थानाभवन-मुजफ्फरनगर मार्ग पर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जतायी है। ग्रामीणों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा किया।

शाम पांच बजे गई थी चारा लेने के लिए 
महिला शाम पांच बजे गांव से दूर खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। दलित महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके गई थी और दोपहर को ससुराल लौटी थी। शाम साढ़े सात बजे तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खेत पर जाकर महिला की तलाश शुरू की। खेत में महिला का अर्द्धनग्न हालत में शव मिला। उसके गले में चुनरी का फंदा था और कपड़े फटे हुए थे। महिला के कानों के कुंडल गायब थे। परिजन पहले शव को घर ले गए। इसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हुए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। देर रात तक हंगामा चलता रहा। ग्रामीण दो घंटे तक सड़क जाम किए रहे। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर जाम खुलवाया
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजन व ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है जाम नहीं खोलेंगे। मृतका का पति मजदूरी करता है। एसपी शामली रामसेवक गौतम मौके पर पहुंचे उन्होंने ग्रामीणों को जल्द ही मामले के खुलासे का आश्वासन दिया। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंचा एसपी का कहना है कि तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Also Read