यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : शामली के पांच उद्यमियों को मिला न्योता, एक जिला एक उत्पाद से बाहर हुआ रिम धुरा

UPT | International Trade Show

Sep 15, 2024 15:24

इस बार जिले के पांच उद्यमियों को स्टॉल लगाने का निमंत्रण मिला है, जिनमें से प्रमुख उद्यमी कागज के व्यापार में सक्रिय अशोक बंसल और उनके बेटे अभिनव बंसल हैं...

Short Highlights
  • 25 सिंतबर से शुरू होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो
  • शामली के पांच उद्यमियों को स्टॉल लगाने का न्योता
  • रिम धुरा को नहीं किया गया है शामिल
Shamli News : शामली जिले की पहचान "रिम धुरा" इस बार नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर में आयोजित होने वाले पांच दिवसीय यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में शामिल नहीं की गई है। यह ट्रेड शो 25 सितंबर से शुरू होगा और 29 सितंबर तक चलेगा। हालांकि, इस बार जिले के पांच उद्यमियों को स्टॉल लगाने का निमंत्रण मिला है, जिनमें से प्रमुख उद्यमी कागज के व्यापार में सक्रिय अशोक बंसल और उनके बेटे अभिनव बंसल हैं।

इन्हें मिला मौका
जिला उद्योग केंद्र की निदेशक जैसमीन फौजदार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ट्रेड शो का उद्घाटन करेंगे। शामली जिले के उद्यमियों में वैभव गोयल, रुबी, और रुद्र ग्रामोद्योग भी शामिल हैं, जिन्हें इस प्रदर्शनी के लिए आमंत्रित किया गया है। विशेष रूप से, निकिता पेपर मिल के डायरेक्टर अभिनव बंसल ने सूचित किया कि वे क्राफ्ट पेपर के मॉडल का प्रदर्शन करेंगे और उद्यमियों को इसके लाभ के बारे में जानकारी देंगे।



अभिनव बंसल ने दी जानकारी
अभिनव बंसल ने बताया कि उनकी कंपनी कचरे से मिट्टी और पत्थर को अलग करके 300 टन फ्यूल ईंधन से बिजली का उत्पादन करने वाले प्लांट को अगले दो महीनों में चालू करेगी। वे विभाग के साथ जल्द ही बैठक कर इस ट्रेड शो की उपयोगिता पर चर्चा करेंगे, ताकि उद्यमियों को इसकी संभावनाओं के बारे में पूरी जानकारी मिल सके।

ये भी पढ़ें- ग्रीन टेक्नोलॉजी की शुरुआत : फैक्टरियों को अपनाना होगा दोहरा इंजन सिस्टम, वायु प्रदूषण पर लगेगी रोक

Also Read