व्यापारी के घर में घुसे हथियारबंद बदमाश : परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की लूट, मारपीट कर हो गए फरार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jul 11, 2024 02:03

चौसाना थाना क्षेत्र में बिडॉली मार्ग स्थित सुंदर नगर गांव में एक व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने मारपीट की और परिवार को बंधक बनाकर घर में रखी नकदी और गहने लूट लिए।

Short Highlights
  • व्यापारी के घर में घुसे हथियारबंद बदमाश
  • परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की लूट
  • मारपीट कर फरार हो गए बदमाश
Shamli News : चौसाना थाना क्षेत्र में बिडॉली मार्ग स्थित सुंदर नगर गांव में एक व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने मारपीट की और परिवार को बंधक बनाकर घर में रखी नकदी और गहने लूट लिए। पुलिस को जब मामले की सूचना दी गई, तबतक बदमाश मौके से फरार हो गए।

लोहे की पाइप चढ़कर घर में घुसे
दरअसल सुंदरनगर में तड़के सुबह 3 बजे हथियारबंद 5 बदमाश बिल्लू नामक व्यापारी के घर में घुस गए। बदमाशों ने घुसने के लिए घर के पीछे लगी लोहे की पाइप का सहारा लिया। छत पर व्यापारी के मामा, बेटा और भतीजा सो रहे थे। बदमाशों ने पहले उन्हें बंधक बनाया और फिर मारपीट की। इसके बाद हथियार के दम पर नीचे का गेट खुलवा लिया।

नगदी और गहने लूटकर फरार
बदमाशों ने व्यापारी बिल्लू को भी तमंचे का बट मारकर घायल कर दिया। पूरे परिवार को बंधक बनाने के बाद उन्होंने घर में रखी लाखों की नगदी और गहने लूट लिए। करीब 10 लाख रुपये की लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। परिवार ने किसी तरह बंधन से मुक्त होकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारे साक्ष्य जुटा लिए हैं और बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल पर पहुंचे एसओजी सर्विलांस, सीओ और अन्य पुलिस अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए 4 टीमों का लगाया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Also Read