शामली में सड़क हादसा : ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए परिजनों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की

UPT | मौके पर खड़ा ट्रक

Apr 13, 2024 16:59

शामली में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां जलालाबाद कस्बे में रेत से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी...

Shamli News : शामली में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां जलालाबाद कस्बे में रेत से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों का समझाकर शांत कराया।

मामा के घर से ईद मनाकर लौट रहे थे दोनों
जानकारी के अनुसार, शामली के मसावी गांव निवासी 16 वर्षीय समीर और उसका भाई साहिल जलालाबाद में अपने मामा के यहां ईद मनाने के लिए गए हुए थे। बताया गया है कि शनिवार की सुबह दोनो भाई बाइक पर सवार होकर जलालाबाद से वापस अपने घर आ रहे थे। इस दौरान जब वह बाइक लेकर जलालाबाद में दिव्य पब्लिक स्कूल के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे एक रेत से भरे ट्रक के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में समीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई साहिल घायल हो गया।
 
गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा, ट्रक में की तोड़फोड़
घटना की जानाकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन और ग्रामीण आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। इस दौरान गुस्साए परिजनों ने मौके पर जमकर हंगामा किया और ट्रक चालक पर लापरवाही से ट्रक चलाने का आरोप लगाया। इस दौरान परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर खड़े ट्रक में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों और ग्रामीणों का समझाबुझाकर शांत किया। पुलिस ने हादसे में घायल हुए युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read