Varanasi News : सुबह की सैर करते हुए पीयूष गोयल ने की लोगों से बातचीत, मोदी के लिए मांगे वोट

UPT | पीयूष गोयल

May 27, 2024 08:01

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने चुनाव अभियान के तहत सुबह की सैर करते हुए लोगों से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने लोगों से पीएम मोदी के लिए वोट मांगे।

Varanasi News : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार यानी आज अपने चुनाव अभियान के तहत सुबह की सैर करते हुए लोगों से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने लोगों से पीएम मोदी के लिए वोट मांगे। साथ ही पीएम के विश्वगुरु भी बताया। लोकसभा के सातवें चरण में मोदी के संसदीय क्षेत्र यानी वाराणसी में भी मतदान होने हैं। 
मोदी के लिए मांगे वोट
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल लोगों से बातचीत के दौरान कहा कि, "...भारत के लोगों, 'मोदी का परिवार' ने सभी कार्यक्रमों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। शाम 7:30 बजे भी मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें थीं, इससे पता चलता है कि लोग भारत चाहते हैं।" 'विश्वगुरु' और एक उन्नत देश बनने के लिए लोगों का पीएम मोदी पर जो भरोसा है, वह इस चुनाव में दिख रहा है"।
 

#WATCH | Varanasi, UP: Union Minister Piyush Goyal says, "...People of India, 'Modi ka parivaar' excitedly participated in all the programmes. There were long queues at polling booths even at 7:30 pm, this shows that people want India to be 'Vishwaguru' and an advanced country.… pic.twitter.com/BaYqDpHKP4

— ANI (@ANI) May 27, 2024 वाराणसी में 1 जून को मतदान
उत्तर प्रदेश का वाराणसी सीट काफी हाई प्रोफाइल है, जहां 1 जून को मतदान होगा।  देखा जाए तो दशकों से इस सीट पर भाजपा का कब्जा रहा है। ऐसे में भाजपा के लिए यह सीट बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। पिछले 2 बार से पीएम मोदी इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। 2024 में भी पीएम मोदी इस सीट से ही चुनाव लड़ रहे हैं।

Also Read