ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारियों की गेट मीटिंग : रेलकर्मियों की समस्याओं पर चर्चा, संगठन को मजबूत बनाने का लिया संकल्प

UPT | एकजुटता दिखाते रेलवे कर्मचारी

Oct 27, 2024 19:26

ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन शाखा नंबर-03 के तत्वावधान में वरीय अनुभाग इंजीनियर, रेल पथ (उत्तर) कार्यालय परिसर में गेट मीटिंग किया गया।जहां सैकड़ों की संख्या में ट्रैक मेन्टेनर रेल कर्मचारी उपस्थित रहे

Chandauli News : चंदौली में ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन शाखा नंबर-03 के तत्वावधान में एक महत्वपूर्ण गेट मीटिंग का आयोजन किया गया। वरीय अनुभाग इंजीनियर, रेल पथ (उत्तर) कार्यालय परिसर में आयोजित इस बैठक में सैकड़ों ट्रैक मेंटेनर रेल कर्मचारी उपस्थित रहे। ईसीआरकेयू के केंद्रीय कोषाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने रेलकर्मियों की विभिन्न समस्याओं के समाधान के प्रति संगठन की प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने बताया कि एनपीएस के स्थान पर यूपीएस लाने का कार्य सफलतापूर्वक किया गया है, जो कि ओपीएस की दिशा में एक कदम है। इस अवसर पर कर्मचारियों को संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होने का आह्वान किया गया।

मिथिलेश कुमार ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया
गेट मीटिंग में ईसीआरकेयू के केंद्रीय कोषाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने कहा कि संगठन ने हमेशा रेलकर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किए हैं। उन्होंने रेलकर्मियों को भरोसा दिलाया कि यूपीएस में जो भी खामियां हैं, उन्हें जल्द से जल्द दूर किया जाएगा। उन्होंने सभी से अपील की कि वे झंडा छाप पर मुहर लगाकर संगठन को मजबूत बनाने में सहयोग करें। इस बैठक में उपस्थित कर्मचारियों ने मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में संगठन की मजबूती के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई और एकजुटता का संकल्प लिया।



'चुनाव के मौसम में एकता की आवश्यकता'
ईसीआरकेयू के केंद्रीय सहायक महामंत्री बी.बी. पासवान ने बैठक में रेलकर्मियों को चुनावी मौसम में सजग रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कई संगठन के लोग आएंगे और खुद को रेलकर्मियों का हितैषी बताते हुए एकता को तोड़ने का प्रयास करेंगे। पासवान ने रेलकर्मियों से एकजुट रहने की अपील की ताकि संगठन की शक्ति को बरकरार रखा जा सके। इस बैठक में अन्य प्रमुख सदस्यों ने भी भाग लिया और रेलकर्मियों के हितों के संरक्षण के लिए एकजुट रहने का संकल्प लिया।

Also Read