Jaunpur News : दुर्गापूजा पंडाल न लगाने की चेतावनी, विवादित वीडियो वायरल होने के बाद आक्रोश, अब हुई ये... 

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 24, 2024 14:37

थाना बदलापुर निवासी अख्तर अली हाशमी नामक युवक ने नवरात्रि में हिंदुओं को दुर्गा पूजा पंडाल न लगाने के लिए एक धमकी भरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल...

Jaunpur News : जनपद में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एक युवक ने हिंदुओं को दुर्गापूजा पंडाल न लगाने की चेतावनी दी है। वीडियो वायरल होने पर हिन्दू संगठनों में आक्रोश फैल गया। संगठनों ने विरोध जताते हुए युवक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस ने हिन्दू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, थाना बदलापुर निवासी अख्तर अली हाशमी नामक युवक ने नवरात्रि में हिंदुओं को दुर्गा पूजा पंडाल न लगाने के लिए एक धमकी भरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही हिन्दू संगठनों में भारी आक्रोश फैल गया। हिन्दू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने थाने में युवक के खिलाफ तहरीर देकर कठोर कार्रवाई की मांग की है। थाना बदलापुर में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

क्या कहती है पुलिस
एसपी सिटी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि थाना बदलापुर निवासी अख्तर अली हाशमी ने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। उस संबंध में प्रमोद शर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Also Read