Jaunpur News : सर्राफा व्यापारी को गोली मारी, पढ़िये घात लगाए बदमाशों ने कैसे दिया घटना को अंजाम...

UPT | घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Oct 10, 2024 09:42

चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंगनगर-कोइलारी मार्ग पर अइलिया गांव के सामने दुकान बंद कर कार से घर जा रहे सराफा व्यवसायी को उन्हीं के वाहन में बैठे बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर...

Jaunpur News : चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंगनगर-कोइलारी मार्ग पर अइलिया गांव के सामने दुकान बंद कर कार से घर जा रहे सराफा व्यवसायी को उन्हीं के वाहन में बैठे बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। व्यवसायी को लहूलुहान देखकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता व परिजन इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी ले गए। व्यवसायी की हालत गंभीर बताई जा रही है।
  
क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, चकरा गांव निवासी सर्राफा व्यवसायी 26 वर्षीय विक्रांत सेठ की कोइलारी बाजार में सर्राफा की दुकान है। वह प्रतिदिन की भांति शाम को दुकान बंद कर अपनी कार से घर जा रहे थे। उनकी गाड़ी में पहले से बैठे बदमाशों का उन्हें पता नहीं चल पाया। वह अइलिया गांव के सामने पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और गाड़ी से उतर भाग गए। ग्रामीण भागते हुए बदमाश को देखकर गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि ड्राइविंग सीट पर व्यापारी लहूलुहान पड़ा है। पहचान होने पर पुलिस व परिजनों को सूचना दी गई। 

तीन साल पहले भी हुई थी लूट
सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष और परिजन इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले गए हैं, जहां हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी होने पर एडिशनल एसपी अरविंद वर्मा, कोतवाली केराकत संजय कुमार सिंह, चौकी प्रभारी पतरही धर्मेंद्र दत्त, बजरंगनगर राजेश राम सहित अन्य पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। गोली मारने वाले बदमाशों की संख्या कितनी थी, यह अभी स्पष्ट नहीं है। बताते हैं कि तीन साल पूर्व इस सर्राफा व्यापारी के साथ कर्रा कॉलेज के पास बिहद्दर मोड़ पर भी लूट हुई थी।

Also Read