Jaunpur News : साहब! इस होटल में होता है देह व्यापार, एसडीएम ने पुलिस के साथ छापा मारा तो...

UPT | देह व्यापार की शिकायत पर छापेमारी करते अधिकारी और पुलिस।

Oct 09, 2024 13:31

शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित एक होटल पर मंगलवार को देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की गई। उप जिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया व क्षेत्राधिकारी अजित सिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। पुलिस...

Jaunpur News : शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित एक होटल पर मंगलवार को देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की गई। उप जिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया व क्षेत्राधिकारी अजित सिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। पुलिस ने तीन संदिग्ध महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस होटल में संदिग्ध अश्लील गतिविधियों की शिकायतें मिल रहीं थीं। 

ये है पूरा मामला
सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि काफी समय से नगर में संचालित कई होटलों पर अश्लीलता की शिकायत मिल रही थी। इसी क्रम में अयोध्या मार्ग स्थित अतिथि होम स्टे पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान होटल में ठहरने वालों की जांच एंट्री रजिस्टर और आधार कार्ड के हिसाब से की गई। इसी दौरान होटल के पास से तीन संदिग्ध महिला और होटल के तीन कर्मचरियों को गिरफ्तार किया गया।
 
इनकी हुई गिरफ्तारी
गिरफ्तारी के आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली प्रभारी रोहित मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार पुरुषों में संगम गौतम, मुकेश कुमार और अभिनेष पाण्डेय शामिल हैं। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल बृजमोहन सरोज, कांस्टेबल प्रभाकर यादव, सुमन देवी और मीना सोनकर शामिल रहीं ।

Also Read