Jaunpur News : जिला सूचना अधिकारी के घर चोरी, मकान का ताला तोड़कर लाखों का सामान ले गए चोर

UPT | आलमारी में रखे जरूरी कागजात व अन्य सामान चोरी

Aug 27, 2024 01:56

बीती रात लाइन बाजार थाना अंतर्गत पॉश कॉलोनी इलाके में रहने वाली जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय के घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे और अलमारी में रखे...

Jaunpur News : लाइन बाजार थाना अंतर्गत पॉश कॉलोनी इलाके में रहने वाली जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय के घर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। चोर गेट का ताला तोड़कर घर की अलमारी में रखे जरूरी कागजात व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर जिला सूचना अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। घटना के वक्त सूचना अधिकारी अपने निजी काम से वाराणसी गई हुई थीं। हैरानी की बात यह है कि इस पॉश कॉलोनी में भी देर रात पुलिस गश्त नहीं होती जबकि पुलिस चौकी चंद कदम की दूरी पर ही है।

घर का ताला टूटा था
इस मामले में जानकारी देते हुए सूचना अधिकारी ने बताया कि वह अपने निजी काम से वाराणसी गई हुई थीं। सुबह उन्हें पता चला कि घर का ताला टूटा हुआ है, तो वह घर पहुंचीं और पुलिस को इसकी सूचना दी। 

जरूरी दस्तावेज और जेवर चोरी
मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम जांच कर रही है। कितना सामान चोरी हुआ है, इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि, अलमारी में रखे कुछ जरूरी दस्तावेज और जेवर नहीं दिख रहे हैं। बाकी पुलिस टीम की जांच के बाद ही पता चलेगा।

Also Read