काशी में मोदी : पीएम का हुआ वाराणसी में जोरदार स्वागत, शिवराज सिंह और सीएम योगी ने अंग वस्त्र पहनाकर किया सम्मानित

UPT | मोदी के सभा स्थल पर पहुंचे हनुमान

Jun 18, 2024 17:15

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार काशी पहुंचे है। पीएम नरेंद्र मोदी का लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर से दशाश्वमेध घाट...

Varanasi News : लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार काशी पहुंचे है। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सभा स्थल के लिए रवाना हुए। वे सबसे पहले किसानों से संवाद करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी का लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर से दशाश्वमेध घाट तक जोरदार अंदाज में स्वागत होगा। पीएम के आगमन को लेकर शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। दशाश्वमेध घाट पर खास फूलों से सजावट किया गया है। यहां पीएम मोदी गंगा पूजन के बाद आरती में शामिल होंगे।


जयकारों के साथ हुआ पीएम का स्वागत
बता दें कि पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर जैसे ही जनसभा स्थल पर पहुंचा तो पूरे परिसर में जमकर जयकारे लगने शुरू हो गए। जनसभा स्थल पर शंखनाद व हर- हर महादेव के जयकारे के बीच स्वागत किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं व दिग्गज मंत्रियों ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। पीएम मोदी को जनसभा स्थल पर शिवराज सिंह चौहान व सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। वहीं तीन किसानों ने भी पीएम मोदी को सम्मानित किया।

मोदी के सभा स्थल पर पहुंचे हनुमान 
मेहदीगंज स्थित जनसभा स्थल पर सीएम योगी के पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का स्वागत किया। मंच पर कई मंत्री मौजूद हैं। वाराणसी के मेहदीगंज स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल पर हनुमान जी के वेश में पहुंचे बेगूसराय बिहार के श्रवण साहू आकर्षण का केंद्र बन गए हैं।

गंगा आरती में भाग लेंगे पीएम
पीएम नरेंद्र मोदी शाम 7 बजे दशाश्‍वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे। रात 8 बजे वह काशी विश्‍वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना और दर्शन भी करेंगे। 19 जून को सुबह 9.45 बजे प्रधानमंत्री नालंदा के भग्नावशेष का दौरा करेंगे। सुबह 10.30 बजे प्रधानमंत्री बिहार के राजगीर में नालंदा विश्‍वविद्यालय के परिसर का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री आयोजित सभा को संबोधित भी करेंगे।

Also Read