बरेली में दिखा 'शोले फिल्म' का सीन : प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी युवती, फ्लाईओवर पर चढ़ गई...

प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी युवती, फ्लाईओवर पर चढ़ गई...
UPT | फ्लाई ओवर पर चढ़ी युवती

Oct 16, 2024 00:03

बॉलीवुड की फिल्म शोले 15 अगस्त, 1975 में रिलीज हुई थी। मगर, रमेश सिप्पी की निर्देशित फिल्म शोले का वीरू, जय और बसंती 49 वर्ष बाद भी लोगों के जहन में है। फिल्म शोले में टंकी वाला सीन मंगलवार को बरेली में एक बार फिर गांधी ताजा...

Oct 16, 2024 00:03

Bareilly News : बॉलीवुड की फिल्म शोले 15 अगस्त, 1975 में रिलीज हुई थी। मगर, रमेश सिप्पी की निर्देशित फिल्म शोले का वीरू, जय और बसंती 49 वर्ष बाद भी लोगों के जहन में है। फिल्म शोले में टंकी वाला सीन मंगलवार को बरेली में एक बार फिर गांधी ताजा हो गया। यहां वीरू के बजाय बसंती फ्लाईओवर पर चढ़ गई। बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के मदनापुर निवासी एक युवती (बसंती) फ्लाईओवर पर चढ़ गई। वह अपनी प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी थी। काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा यूं ही चलता रहा। काफी मुश्किल से लड़की के प्रेमी ने उसको फ्लाईओवर से नीचे उतारा। इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें- यूपी की 9 सीटों पर होगा उपचुनाव : इलेक्शन कमीशन ने घोषित की तारीख, जानिए कब है वोटिंग और किस दिन काउंटिंग

ओवर ब्रिज की दीवार पर चढ़ गई युवती
बरेली-दिल्ली नेशनल हाइवे स्थित कपूरताल के पास फ्लाईओवर की दीवार पड़ चढ़ गई। वह कूदकर जान देने की बात कहने लगी। उसका प्रेमी भूपेंद्र राजपूत भी वहीं था। बताया जाता है कि प्रेमी का परिवार हरिद्वार में रहता है। वह अपनी मौसी के यहां आई थी। उसका प्रेमी गांव मदनापुर रहता है। जब वह पुल की दीवार पर चढ़ी, तो लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी।



मौके पर पहुंचा पुलिस
बसंती के फ्लाई ओवर की दीवार पर चढ़ने के बाद भीड़ लग गई। इसके बाद प्रेमी फ्लाईओवर पर चढ़ा। उसने पीछे से पकड़कर उसको नीचे उतार लिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस दोनों को थाने ले गई। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। दोनों के परिजन थाने पहुंचे थे। बताया जाता है कि दोनों एक जाति के हैं।

Also Read